scriptशाकिब अल हसन ने ग्राउंड्समैन से की हाथापाई! सेल्फी ले रहे फैन को जड़ चुके हैं थप्पड़, देखें वीडियो | Shakib Al Hasan controversy grabs selfie-seeking groundsman by his neck has slapped fan in past | Patrika News
क्रिकेट

शाकिब अल हसन ने ग्राउंड्समैन से की हाथापाई! सेल्फी ले रहे फैन को जड़ चुके हैं थप्पड़, देखें वीडियो

शाकिब ग्राउंड में पिच के पास स्टाफ के साथ खड़े हैं। तभी वहां एक ग्राउंड्समैन आता है और सेल्फी लेने को कहता है। जिसपर शाकिब गुस्सा गए और उन्होंने ग्राउंड्समैन के साथ हाथापाई की। शाकिब ने फैन की गर्दन पकड़ी और उसे धक्का देते हुए मैदान से बाहर कर दिया।

नई दिल्लीMay 08, 2024 / 02:57 pm

Siddharth Rai

Shakib Al Hasan controversy: बांग्लादेश के पूर्व कप्तान और दिग्गज ऑलराउंडर शाकिब अल हसन क्रिकेट से ज्यादा विवादों के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं। कुछ महीने पहले शाकिब ने सेल्फी ले रहे एक फैन को जोरदार थप्पड़ जड़ा था। अब उन्होंने सेल्फी मांगने वाले एक ग्राउंड्समैन से धक्का मुक्की की है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि शाकिब ग्राउंड में पिच के पास स्टाफ के साथ खड़े हैं। तभी वहां एक ग्राउंड्समैन आता है और सेल्फी लेने को कहता है। इसके बाद टेस्ट में नंबर-1 ऑलराउंडर शाकिब गुस्सा गए और उन्होंने ग्राउंड्समैन के साथ हाथापाई की। शाकिब ने फैन की गर्दन पकड़ी और उसे धक्का देते हुए मैदान से बाहर कर दिया। इतना ही नहीं ग्राउंड्समैन का शाकिब ने फोन भी छीनने की कोशिश की, साथ ही उनको थप्पड़ मारने की धमकी भी दी। खिलाड़ी के इस व्यवहार से ग्राउंड्समैन सहम गया और स्टैंड्स में जाकर चुप छाप बैठ गया।

यह पहली बार नहीं है जब ऐसा शाकिब ने ऐसा कुछ किया है। बांग्लादेश में आम चुनाव के दौरान शाकिब ने एक को थप्‍पड़ जड़ दिया था। चुनाव के दौरान शाकिब अल हसन चुनावी प्रक्रिया की व्यक्तिगत रूप से निगरानी करने के लिए मतदान केंद्रों पर गए थे। इस दौरान वहां बहुत सारे फैंस जमा हो गए और सभी ने शाकिब को घेर लिया। इस दौरान एक ब्लू शर्ट में खड़े शख्स ने उन्हें पीछे से पकड़ लिया और सेल्फी लेने की कोशिश की। जिसके बाद शाकिब अल हसन गुस्से में आ गए और पीछे मुड़कर जोर एक चांटा रसीद कर दिया।

शाकिब के करियर की बात कारें तो 37 साल के इस खिलाड़ी ने अब तक बांग्लादेश के लिए 67 टेस्ट, 247 वनडे और 117 टी20 मुकाबले खेले हैं। टेस्ट में उनके नाम 4505 रन के साथ-साथ 237 विकेट भी हैं। वहीं वनडे में शाकिब ने 7570 रन बनाने के साथ 317 विकेट भी लिए हैं। इसके अलावा टी20 में उन्होंने 2382 रन ठोके हैं और 140 विकेट अपने नाम किए हैं।

Hindi News/ Sports / Cricket News / शाकिब अल हसन ने ग्राउंड्समैन से की हाथापाई! सेल्फी ले रहे फैन को जड़ चुके हैं थप्पड़, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो