scriptविदेश में अकेली पड़ गई थीं Priyanka Chopra, हॉलीवुड में झेलने पड़े थे कई रिजेक्शन | Priyanka Chopra was left alone abroad, had to face many rejections in Hollywood | Patrika News
बॉलीवुड

विदेश में अकेली पड़ गई थीं Priyanka Chopra, हॉलीवुड में झेलने पड़े थे कई रिजेक्शन

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की पकड़ केवल बॉलीवुड तक ही नहीं है बल्कि वह हॉलीवुड में भी काफी पॉपुलर हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें हॉलीवुड में कई रिजेक्शन का सामना करना पड़ा था।

मुंबईApr 27, 2024 / 02:10 pm

Riya Chaube

PRIYANKA CHOPRA
प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में हॉलीवुड में अपनी कठिन शुरुआत के बारे में बात की। एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बातचीत के दौरान बताया कि बॉलीवुड में पॉपुलैरिटी होने के बावजूद भी, उन्हें हॉलीवुड में रिजेक्शन का सामना करना पड़ा था।

अमेरिका में प्रियंका चोपड़ा से नहीं मिलते थे लोग

प्रियंका ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि कैसे ढेर सारा काम करने के बावजूद उन्हें मिलने से मना कर दिया गया था। उन्होंने कहा, “मैं अपने देश में छह बार मैगजीन के कवर पर छपी थी, लेकिन अमेरिका में लोगों ने मुझसे मुलाकात तक नहीं की। मैंने सिर्फ अपने काम पर ध्यान दिया। इसी ने मुझे वह मुकाम हासिल करने में मदद की, जहां मैं आज हूं।”

यह भी पढ़ें
 

ओपनिंग डे पर ‘रुसलान’ की बॉक्स ऑफिस पर नहीं बनी पकड़, जानें फिल्म ने कितनी की कमाई


विदेश में अकेली पड़ गई थीं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ने आगे बताया कि वह अमेरिका में अकेली पड़ गई थीं। एक्ट्रेस ने कहा, “यह वह इंडस्ट्री थी जिसे मैं नहीं जानती थी। वहां के लोगों को भी मैं नहीं जानती थी, मेरे पास ऐसे दोस्त नहीं थे जो सुबह 2 बजे फोन करते। मैं बहुत अकेली थी और यह बहुत डरावना था। मैं न्यूयॉर्क शहर में थी, जो वैसे भी एक चुनौतीपूर्ण शहर है।”

Home / Entertainment / Bollywood / विदेश में अकेली पड़ गई थीं Priyanka Chopra, हॉलीवुड में झेलने पड़े थे कई रिजेक्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो