scriptLok Sabha Elections 2024: संभल की रैली में अखिलेश यादव का मोदी सरकार पर निशाना, बोले- बीजेपी ने अंधकार में डाला नौजवानों का भविष्य | Lok Sabha Elections 2024 Samajwadi Party chief Akhilesh Yadav fiercely targeted Modi government and BJP in Sambhal rally | Patrika News
सम्भल

Lok Sabha Elections 2024: संभल की रैली में अखिलेश यादव का मोदी सरकार पर निशाना, बोले- बीजेपी ने अंधकार में डाला नौजवानों का भविष्य

Lok Sabha Elections 2024: अखिलेश यादव ने कहा, “पहले चरण में जो पश्चिम से हवा चली है उसने भारतीय जनता पार्टी को पलटने का काम किया, दूसरे चरण में भी यही दिखाई दिया, लोग भारतीय जनता पार्टी को पसंद नहीं कर रहे हैं, अब तीसरे चरण में आप लोगों की बारी है।”

सम्भलApr 28, 2024 / 05:51 pm

Aman Kumar Pandey

Akhilesh Yadav in Sambhal rally

Akhilesh Yadav in Sambhal rally

UP Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश के संभल में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। अखिलेश यादव ने सपा उम्मीदवार जियाउर्रहमान बर्क के लिए वोट मांगा और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। सपा मुखिया ने कहा कि बीजेपी ने नौजवानों का भविष्य अंधकार में डाल दिया है। 

अखिलेश यादव ने क्या कहा?

अखिलेश यादव ने कहा, “सम्भल के लोग भाजपा को सबसे बड़ी हार दिलाने जा रहे हैं। किसान की आय दोगुनी नहीं हुई, नौजवान को नौकरी नहीं मिली और अब तो भाषा बदल गई। ये भाषा हारने वालों की होती है। भाजपा की ओर से जो रुझान आ रहे हैं वे हार के रुझान हैं। जो लोग 400 पार कह रहे थे आज पिछड़ा, दलित, आदिवासियों की बात कह रहे हैं। जिन पिछड़े दलित आदिवासियों का हक और सम्मान जिन्होंने छीना,आज वे उसकी बात कर रहे हैं।”
यह भी पढ़ें

Aaj ka Mausam: UP के इन जिलों में बारिश-लू-तूफान और बिजली कड़कने की संभावना

BJP भूल गई 400 पार का नारा

बीजेपी पर निशाना साधते हुए अखिलेश यादव ने कहा, “ये जो बीजेपी वाले घूम भी रहे हैं, पहले इन्होंने 400 पार का नारा दिया और दूसरा चरण हुआ तो ये 400 का नारा भूल गए। जनता 400 पार नहीं इस बार जनता 400 सीटें हराने जा रही है।”
यह भी पढ़ें

Public Holidays of 2024 in UP: मई से लेकर दिसंबर 2024 तक यूपी में 14 सार्वजनिक अवकाश, जानें किस महीने में कितनी छुट्टियां ?

Home / Sambhal / Lok Sabha Elections 2024: संभल की रैली में अखिलेश यादव का मोदी सरकार पर निशाना, बोले- बीजेपी ने अंधकार में डाला नौजवानों का भविष्य

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो