scriptनामांकन से पहले केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी में किया रोड- शो, मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव भी रहें मौजूद | Union Minister Smriti Irani did a road show in Amethi MP CM Mohan Yadav also present Before nomination | Patrika News
अमेठी

नामांकन से पहले केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी में किया रोड- शो, मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव भी रहें मौजूद

Lok Sabha Elections 2024: अमेठी से भाजपा उम्मीदवार और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने नामांकन दाखिल करने से पहले रोड- शो किया। इस दौरान मध्यप्रदेश के सीएम मोहन यादव भी मौजूद रहें।

अमेठीApr 29, 2024 / 01:42 pm

Anand Shukla

Union Minister Smriti Irani did a road show in Amethi MP CM Mohan Yadav also present Before nomination
Lok Sabha Elections 2024: केंद्रीय मंत्री और भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी आज यानी सोमवार को अपना नामांकन अमेठी से दाखिल करेंगी। इससे पहले उन्होंने रोड- शो किया। इस दौरान मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव सहित बीजेपी के कई नेता मौजूद हैं। रोड- शो के बहाने भाजपा अमेठी में शक्ति प्रदर्शन कर रही है। लगभग 20 हजार की भीड़ जुटाने के का दावा किया गया है।
नामांकन से पहले स्मृति ने अमेठी के अपने नए घर में पूजा की। इसके बाद वो बीजेपी ऑफिस गईं और अब कलेक्टर ऑफिस तक रोड शो कर रही हैं। इसके बाद वो अपना नामांकन करेंगी।
यह भी पढ़ें

पूर्व MLC यशवंत सिंह का बीजेपी ने किया निष्कासन खत्म, घोसी से निर्दलीय चुनाव लड़ने की कर रहे थे तैयारी

स्मृति ईरानी ने किए रामलला का दर्शन


नामांकन से एक दिन पहले रविवार को स्मृति ईरानी अयोध्या पहुंची और भगवान रामलला की पूजा-अर्चना की। उन्होंने हनुमानगढ़ी मंदिर में भी दर्शन किया और अमेठी के निवासियों की खुशहाली के लिए प्रार्थना की।
इसके बाद स्मृति ईरानी ने कहा, “आज मैं खुद को सौभाग्यशाली मानती हूं कि मेरा जन्म ऐसे युग में हुआ, जिसमें हमारे रामलला को एक भव्य समारोह के माध्यम से एक तंबू से भव्य मंदिर में स्थापित किया गया।”

2019 में राहुल गांधी को हराकर संसद पहुंची थी स्मृति ईरानी

भाजपा ने 2024 के लोकसभा चुनाव में एक बार फिर स्मृति ईरानी पर भरोसा जताते हुए अमेठी सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। 2019 के लोकसभा चुनाव में स्मृति ईरानी ने इस सीट पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को करीब 55000 वोटों के बड़े अंतर से हरा दिया था। दूसरी तरफ कांग्रेस ने अभी तक अमेठी से अपना उम्मीदवार घोषित नहीं किया है। अमेठी में पांचवें चरण के लिए 20 मई को मतदान होगा।

Home / Amethi / नामांकन से पहले केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी में किया रोड- शो, मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव भी रहें मौजूद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो