scriptAmroha Lok Sabha Seat: थकान उतारने के बाद गुणा-भाग में जुटे प्रत्याशी, समर्थकों से लिया फीडबैक | After getting tired in Amroha candidates started multiplying | Patrika News
अमरोहा

Amroha Lok Sabha Seat: थकान उतारने के बाद गुणा-भाग में जुटे प्रत्याशी, समर्थकों से लिया फीडबैक

Amroha News: अमरोहा लोकसभा सीट (Amroha Lok Sabha Seat) पर मतदान शुक्रवार को हो चुका है। मतदान के बाद प्रत्याशियों ने भी राहत की सांस ली है।

अमरोहाApr 28, 2024 / 09:12 pm

Mohd Danish

Amroha Lok Sabha Seat

Amroha Lok Sabha Seat

Amroha Lok Sabha Seat: अमरोहा लोकसभा सीट (Amroha Lok Sabha Seat) पर मतदान के बाद प्रत्याशियों व समर्थकों ने कई दिन के चुनाव प्रचार के दौरान हुई थकान की खुमारी उतारी तो किसी ने गुणा-भाग में दिन निकाला। कई दिन बाद परिजनों के साथ भी वक्त बिताया। वहीं, प्रत्याशी समर्थकों से क्षेत्र का फीडबैक जानते रहे।

पहले की पूजा फिर समर्थकों के साथ की चर्चा

भाजपा प्रत्याशी कंवर सिंह तंवर ने बताया कि मतदान शांतिपूर्ण संपन्न हुआ। लंबी भागदौड़ के बाद शनिवार सुबह देर से सोकर उठे। उसके बाद नौ बजे पूजा अर्चना की। उसके बाद झनकपुरी स्थिति फार्म हाउस परिवार के साथ कुछ समय बिताया। बाद में वहां पहुंचे कार्यकर्ताओं से चर्चा की। साथ ही समाचार पत्रों को पढ़ते हुए चुनाव की गुणा भाग की। दावा किया हमने हर जगह बढ़त बनाई है। सभी वर्गों का वोट मिला है। जब उनसे पूछा गया कि उनका मुकाबला किससे है तो उन्होंने साफ कहा कि वह अपना मुकाबला किसी से नहीं मानते हैं। हम बड़े अंतर से जीत रहे हैं।

देर से छोड़ा बिस्तर फिर जाना समीकरण

सपा-कांग्रेस गठबंधन से प्रत्याशी दानिश अली लंबी चुनावी व्यस्तता के बाद शनिवार को देर से जागे। उन्होंने आठ बजे के बाद बिस्तर छोड़ा। उसके बाद परिवार के लोगों से वार्ता करते हुए चाय नाश्ता किया। दस बजे के बाद वह बिजनौर रोड स्थित चुनाव कार्यालय पहुंचे। यहां पर कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ वोटों की गुणा भाग की। दानिश अली ने दावा किया कि जनता ने गठबंधन के पक्ष में एकतरफा वोटिंग की है। सभी धर्म और जाति के लोगों ने उनके पक्ष में मतदान किया। जनता ने उन पर विश्वास करते हुए उन्हें भरपूर वोट दिया। वह भारी मतों से जीत कर एक बार फिर संसद पहुंच रहे हैं।

परिवार को दिया समय, जीत मान रहे पक्की

बसपा प्रत्याशी डॉ. मुजाहिद हुसैन ने मतदान के बाद शनिवार को थकान उतारी। स्वास्थ्य कुछ खराब होने के चलते परिवार के बीच रहे। सुबह नाश्ता करने के बाद दवाई ली और परिवार के लोगों से वार्ता की। दोपहर बाद कार्यालय पहुंचे। यहां कार्यकर्ताओं से चुनाव को लेकर मंथन किया। वोटों की गुणाभाग करते हुए दावा किया हमारी जीत पक्की है। कहा कि बसपा के कोर वोटर के अलावा मुस्लिम और अन्य हर जाति के वोट उन्हें मिले हैं। इस बार जीत पक्की है।

अब हर किसी को चुनावी नतीजे की है प्रतीक्षा

हमारा सांसद कौन होगा, ये बात हर किसी के जेहन में है। हर कोई अपने चुनावी गणित में पास है। कोई भाजपा प्रत्याशी के जीत का दावा कर रहा है तो कोई कांग्रेस प्रत्याशी को जिताए बैठा है। बसपा पदाधिकारी-समर्थक भी अपने प्रत्याशी को जीता हुआ मान रहे हैं। लेकिन चार मई को प्रत्याशियों की किस्मत का पिटारा खुलेगा और आज से 37वें दिन लोकसभा क्षेत्र को नया सांसद मिल जाएगा।

Home / Amroha / Amroha Lok Sabha Seat: थकान उतारने के बाद गुणा-भाग में जुटे प्रत्याशी, समर्थकों से लिया फीडबैक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो