scriptपत्नी ने प्रेमी व अन्य एक के साथ मिलकर की पति की हत्या | Wife killed husband along with lover and other one | Patrika News
बालाघाट

पत्नी ने प्रेमी व अन्य एक के साथ मिलकर की पति की हत्या

बजरंग घाट समीप जंगल में अंकित मेश्राम की हत्या कर लाश फेंकने के मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

बालाघाटMay 19, 2020 / 04:15 pm

mahesh doune

पत्नी ने प्रेमी व अन्य एक के साथ मिलकर की पति की हत्या

पत्नी ने प्रेमी व अन्य एक के साथ मिलकर की पति की हत्या

बालाघाट. बजरंग घाट समीप जंगल में अंकित मेश्राम की हत्या कर लाश फेंकने के मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। अंकित मेश्राम की हत्या उसकी पत्नी बबीता मेश्राम ने अपने प्रेमी बूढ़ी निवासी गुड्डू उर्फ भीमेश साठे व साजिद हुसैन उर्फ बिहारी के साथ मिलकर की थी।
इस संबंध में नगर पुलिस अधीक्षक सुमित केरकट्टा ने बताया कि 17 मई को कोतवाली पुलिस को सूचना मिली थी कि बजरंग घाट रेंजर कॉलेज के पीछे जंगल में एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा है। सूचना पर पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंच शव का पंचनामा व पोस्टमार्टम कार्रवाई की थी। शव की शिनाख्त गौरीशंकर नगर निवासी अंकित पिता रतनलाल मेश्राम (35) के रूप में की गई थी। युवक की हत्या कर शव नाला में फेंकने की संभावना पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 302, 201 ताहि के तहत मामला कायम कर पतासाजी की गई। पुलिस महानिरीक्षक व उप पुलिस महानिरीक्षक, पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन में सीएसपी के नेतृत्व में इस अंधे हत्या का खुलासा करने टीम गठित की गई। मुखबिर की सूचना पर बूढ़ी रेल्वे क्रांसिग के पास से एक संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ा गया। जिसने अपना नाम गुड्डू उर्फ भीमेश साठे बताया। जिससे पूछताछ करने पर उसके द्वारा अपने साथी साजिद हुसैन उर्फ बिहारी व प्रेमिका बबीता मेश्राम के साथ 16 मई को षडय़ंत्र रचकर बजरंगघाट के जंगल में गला दबाकर हत्या की थी। बताया गया कि मृतक की पत्नी बबीता व भीमेश साठे के बीच आपस में प्रेम संबंध था। जिसकी जानकारी बबीता के पति अंकित को लगने पर वह उसे मारपीट कर परेशान करता था। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जिन्हें न्यायालय द्वारा न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया।

Home / Balaghat / पत्नी ने प्रेमी व अन्य एक के साथ मिलकर की पति की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो