scriptRajasthan News : चुनावी गर्माहट के बीच बाड़मेर में गुजरात ATS का ‘सीक्रेट मिशन’ फेल! आई बड़ी खबर | Rajasthan News: Gujarat ATS police's 'secret mission' fails in Rajasthan! Big news from Barmer | Patrika News
बाड़मेर

Rajasthan News : चुनावी गर्माहट के बीच बाड़मेर में गुजरात ATS का ‘सीक्रेट मिशन’ फेल! आई बड़ी खबर

गुजरात पुलिस की एंटी टेररिस्ट स्क्वाड (एटीएस) यहां एक वांटेड बदमाश को पकड़ने के लिए ‘सीक्रेट मिशन’ पर आई थी। लेकिन उनका ये मिशन तब फेल हो गया जब बदमाश पकड़ में आते-आते फरार होने में कामयाब हो गया।

बाड़मेरApr 27, 2024 / 03:32 pm

Nakul Devarshi

gujrat ats
लोकसभा चुनाव में राजस्थान की सुपर हॉट सीट बनी बाड़मेर में सियासी गर्माहट के बीच अब एक क्राइम की बड़ी खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार गुजरात पुलिस की एंटी टेररिस्ट स्क्वाड (एटीएस) यहां एक वांटेड बदमाश को पकड़ने के लिए ‘सीक्रेट मिशन’ पर आई थी। लेकिन उनका ये मिशन तब फेल हो गया जब बदमाश पकड़ में आते-आते फरार होने में कामयाब हो गया।

ये है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार गुजरात पुलिस की एटीएस टीम बाड़मेर के धोरीमना थाना क्षेत्र में एक वांटेड बदमाश को पकड़ने आई थी। बताया जा रहा है कि पुलिस टीम ने योजनाबद्ध तरीके से कार्रवाई में आगे बढ़ते हुए बदमाश के घर की घेराबंदी भी कर ली थी। लेकिन जैसे ही घर के अंदर दबिश दी गई, तब सब कुछ गड़बड़ा गया।

सामने आया है कि जिस घर पर दबिश दी गई उस घर के परिजनों ने गुजरात पुलिस की एटीएस टीम का ज़बरदस्त विरोध किया। घर पर मचे हंगामे और बवाल के बीच वांटेड अपराधी मौक़ा पाकर फरार हो गया।

स्थानीय पुलिस पहुंची मौके पर

गुजरात पुलिस के ‘सीक्रेट मिशन’ के फेल होने के पीछे उसके स्थानीय पुलिस को जानकारी नहीं होना सामने आया है। बताया जा रहा है कि गुजरात पुलिस एटीएस के धोरीमना में होने की जानकारी स्थानीय पुलिस को नहीं थी। अगर स्थानीय पुलिस के साथ कार्रवाई को अंजाम दिया जाता तो हो सकता था कि वांटेड बदमाश गिरफ्त में होता। पूरी घटना होने के बाद जानकारी मिलने पर धोरीमना थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

4 लोग धरे गए

गुजरात एटीएस टीम का विरोध करने, उनसे मारपीट करने और वांटेड बदमाश को भगाने में सहयोग करने की घटना के बाद पुलिस ने 4 लोगों को शांतिभंग के आरोप में हिरासत में लिया है। अब उनसे वांटेड बदमाश तक पहुंचने की कोशिश हो रही है। बाड़मेर पुलिस के अनुसार फिलहाल गुजरात एटीएस पुलिस ने किसी तरह की एफआईआर दर्ज नहीं करवाई है।

कौन है बदमाश? खुलासा नहीं

आखिर किस वांटेड बदमाश को पकड़ने के लिए गुजरात पुलिस की एटीएस टीम यहां आई थी, फिलहाल इस बारे सुरक्षा कारणों से कुछ साफ़ नहीं किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो