scriptथाने से 200 मीटर दूरी पर मिला युवक का शव, मचा हड़कंप | Dead body of youth found 200 meters away from Kanota police station | Patrika News
बस्सी

थाने से 200 मीटर दूरी पर मिला युवक का शव, मचा हड़कंप

कानोता थाने से महज 200 मीटर की दूरी स्थित मुख्य बस स्टैंड पर सब्जी की दुकान के बाहर खड़े ठेले पर रविवार सुबह लहूलुहान हालत में युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

बस्सीApr 28, 2024 / 08:17 pm

Kamlesh Sharma

जयपुर। कानोता थाने से महज 200 मीटर की दूरी स्थित मुख्य बस स्टैंड पर सब्जी की दुकान के बाहर खड़े ठेले पर रविवार सुबह लहूलुहान हालत में युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। आसपास के दुकानदार सुबह दुकान खोलने पहुंचे तो लहूलुहान हालत में शव देखकर घबरा गए और पुलिस को सूचना दी।
सूचना पर बस्सी एसीपी मुकेश चौधरी व कानोता थानाधिकारी डॉ. गौतम डोटासरा मौके पर पहुंचे, जहां उन्होंने घटनास्थल का जायजा लिया और एफएसएल टीम को सूचना दी। साथ ही युवक की पहचान के लिए लोगों से पूछताछ की लेकिन शिनाख्त नहीं हुई। सूचना पर पहुंची एफएसएल टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। मृतक के शरीर पर चोट के निशान देख लोगों ने कहा कि युवक की हत्या कर शव ठेले पर डाल दिया।
थानाधिकारी गौतम डोटासरा ने बताया कि मृतक की पहचान नहीं हो पाई लेकिन मृतक के हाथ पर ब्रजमोहन नाम लिखा हुआ है। पूछताछ में लोगों ने बताया कि शनिवार शाम को मृतक किसी अन्य व्यक्ति के साथ पास ही निजी अस्पताल में मुंह पर लगी चोट का उपचार करवाने गया था, जिसका हॉस्पिटल स्टॉफ ने उपचार भी किया और बताया की मृतक के पास पैसे नहीं थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

पुलिस ने बताया कि घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए गए है। मामले का पूर्णतया खुलासा करने के लिए लोगों से पूछताछ की जा रही है। साथ ही घटना स्थल व आम रास्ते में लगे सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है।

Home / Bassi / थाने से 200 मीटर दूरी पर मिला युवक का शव, मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो