scriptसिंधिया के गढ़ में राहुल-प्रियंका भरेंगे हुंकार, कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में करेंगे प्रचार | loksabha election 2024 rahul gandhi and priyanka gandhi will roar in chambal | Patrika News
भिंड

सिंधिया के गढ़ में राहुल-प्रियंका भरेंगे हुंकार, कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में करेंगे प्रचार

MP Loksabha 2024 News : मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण को लेकर राहुल गांधी और प्रियंका गांधी चंबल का किला भेदने के एमपी आ रहे है।

भिंडApr 29, 2024 / 02:10 pm

Himanshu Singh

rahul priyanka
मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण का मतदान खत्म होने के बाद दोनों ही पार्टियां तीसरे चरण पर पूरा फोकस कर रही हैं। इसी बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी एमपी दौरे पर आएंगे। राहुल गांधी के आने वाले हफ्ते में तीन लोकसभा सीटों को कवर करेंगे। वह 30 अप्रैल को भिंड में जनसभा को संबोधित करेंगे।

राहुल गांधी और प्रियंका का एमपी दौरा


राहुल गांधी कल एमपी दौरे पर आ रहे हैं। जिसको लेकर कांग्रेस पार्टी ने तैयरियां पूरा कर ली है। इस दौरान वह 30 अप्रैल को भिंड, 6 मई झाबुआ और 7 मई को बड़वानी में कांग्रेस प्रत्याशियों को समर्थन में जनसभा संबोधित करेंगे। लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी का फोकस आदिवासी इलाकों की सीट पर है। वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी एमपी आएंगी। प्रियंका 2 मई को मुरैना में रोड शो करेंगी। रोड शो लगभग 3 किलोमीटर लंबा रहेगा। इस दौरान वह जनसभा को भी संबोधित करेंगी।

इन सीटों पर हो चुका मतदान


एमपी की छिंदवाड़ा, बालाघाट, मंडला, शहडोल, जबलपुर, सीधी, टीकमगढ़, दमोह, खजुराहो, सतना, रीवा और होशंगाबाद लोकसभा सीटों में मतदान हो चुका है। हालांकि, इन सीटों पर वोटिंग प्रतिशत कम रहा, जिसकी वजह से दोनों ही पार्टियों चिंतित हैं।

तीसरे चरण में इन सीटों पर होगा मतदान


एमपी की नौ लोकसभा सीटों पर तीसरे चरण के लिए मतदान होना है। जिसमें भोपाल, विदिशा, राजगढ़, ग्वालियर, गुना, मुरैना, सागर, भिंड और बैतूल लोकसभा सीट शामिल है। इन सभी सीटों पर 7 मई को वोटिंग होगी।

Home / Bhind / सिंधिया के गढ़ में राहुल-प्रियंका भरेंगे हुंकार, कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में करेंगे प्रचार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो