script

अवैध संबंधों के चलते प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, बोरे में बांधकर कुएं में फेंकी लाश

locationबूंदीPublished: Sep 03, 2018 06:27:15 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

buandi
बूंदी। नैनवां कस्बे में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। अवैध संबंधों के चलते एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया। मामला तब उजागर हुआ जब रविवार शाम पुलिस को मृतक की बाइक संदिग्ध हाल में बरामद हुई। पुलिस ने सोमवार को पत्नी और बाद में उसके प्रेमी को पकड़ा और कड़ाई से पूछताछ की तो सारा मामला उगल दिया है। पुलिस ने दोनों की निशानदेही पर मृतक का शव कुएं से बरामद किया है।
पुलिस के अनुसार नैनवां किसान नगर निवासी फुलंता बाई ने अपने भाई से 1 सितम्बर को पति रामभरोस नागर (40) के लापता होने की नैनवां थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने रामभरोस की तलाश शुरु की। इस दौरान उसकी बाइक संदिग्ध हालत में मिली। पुलिस ने बाइक को थाने लाकर जांच की।
अवैध संबंध की कहानी आई सामने
पुलिस की जांच में अवैध संबंध की कहानी सामने आई। इसके बाद सोमवार को मृतक की पत्नी फुलंता और उसके साथ उसके प्रेमी चंद्रप्रकाश जाट को पूछताछ के थाने बुलाया। दोनों से कड़ी पूछताछ की तो पहले तो इस घटना से अनजान बने रहे लेकिन दोनों से कड़ाई से पूछताछ की तो सारी कहानी बयां कर दी।
ऐसे दिया वारदात को अंजाम
पुलिस ने बताया कि दोनों ने पूछताछ के दौरान बताया कि 31 अगस्त की सुबह पहले पत्नी ने नींद की गोलियां खिलाई बाद में प्रेमी के साथ मिलकर गला दबाकर हत्या कर दी। उसकी मौत होने के बाद शव को बोरे में बंद किया और रात को कुंए में फेंक दिया।
पुलिस ने दोनों की निशानदेही पर नैनवां-नगर रोड पर जंगल के एक कुएं से रामभरोस का शव बोरे में बंधा हुआ बरामद कर लिया है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया है। इधर, आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर ग्रामीणों ने नैनवां-उनियारा मार्ग पर जाम लगा दिया है। पुलिस ने शव नैनवां चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो