scriptGT vs RR: दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से हराया, मात्र 8.5 ओवर में हासिल किया लक्ष्य | mukesh kumar Delhi Capitals beat Gujarat Titans by 6 wickets in IPL 2024 | Patrika News
क्रिकेट

GT vs RR: दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से हराया, मात्र 8.5 ओवर में हासिल किया लक्ष्य

Gujarat Titans vs Delhi Capitals, Indian Premier league 2024: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 17वे सीजन का 24वां मुक़ाबला गुजरात टाइटन्स (GT) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच खेला गया। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए इस मुक़ाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने गुजरात टाइटन्स को छह विकेट हारा दिया। गुजरात टाइटन्स ने पहले […]

नई दिल्लीApr 17, 2024 / 10:38 pm

Siddharth Rai

Gujarat Titans vs Delhi Capitals, Indian Premier league 2024: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 17वे सीजन का 24वां मुक़ाबला गुजरात टाइटन्स (GT) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच खेला गया। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए इस मुक़ाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने गुजरात टाइटन्स को छह विकेट हारा दिया।

गुजरात टाइटन्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली के सामने 90 रन का मामूली लक्ष्य रखा। जिसे दिल्ली ने 8.5 ओवर में चार विकेट खोकर हासिल कर लिया। दिल्ली के लिए युवा सलामी बल्लेबाज जैक फ्रेजर-मैकगर्क ने शानदार शुरुआत की और 10 गेंद पर दो चौके और दो सिक्स की मदद से 20 रन बनाए। वहीं शाई होप ने 10 गेंद पर 19, अभिषेक पोरेल ने 7 गेंद पर 15 और कप्तान ऋषभ पंत ने 11 गेंद पर नाबाद 16 रन का योगदान दिया।

गुजरात टाइटन्स के लिए इस मैच में डेब्यू करने वाले संदीप वॉरियर ने दो, स्पेंशर जॉनसन और राशिद खान ने एक – एक विकेट झटका। यह दिल्ली की इस सीजन लगातार दूसरी जीत है। इस जीत के साथ दिल्ली के सात मैच में तीन जीत के साथ छह अंक हो गए हैं और वह छठे थन पर आ गई है। वहीं गुजरात के भी सात मैच में तीन जीत के साथ छह अंक हैं। वह अंक तालिका में सतवे स्थान पर आ गई है।

इससे पहले गुजरात टाइटंस की टीम 17.3 ओवर में 89 रन अबनकर ऑलआउट हो गई। गुजरात के लिए राशिद खान ने सबसे ज्यादा 24 गेंद पर दो चौके और एक सिक्स की मदद से 31 रन बनाए। उनके अलावा कोई भी बल्लेबाज 15 रन का आंकड़ा भी नहीं छू पाया। साई सुदर्शन ने 12, डेविड मिलर ने दो, अभिनव मनोहर ने आठ, राहुल तेवतिया ने 10, शाहरुख खान शून्य, मोहित शर्मा ने दो, नूर और जॉनसन ने एक-एक रन बनाया। दिल्ली के लिए मुकेश कुमार ने तीन विकेट चटकाए। वहीं, ईशांत शर्मा और ट्रिस्टन स्टब्स ने दो-दो विकेट लिए जबकि खलील अहमद और अक्षर पटेल को एक-एक विकेट मिला।

Home / Sports / Cricket News / GT vs RR: दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से हराया, मात्र 8.5 ओवर में हासिल किया लक्ष्य

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो