scriptT20 World Cup के सेफा में पहुंचेंगी ये 4 टीम, ये खिलाड़ी जड़ेगा लगातार 6 सिक्‍स, युवराज सिंह ने की भविष्यवाणी | These 4 teams including India will reach SEFA of T20 World Cup 2024, Yuvraj Singh's prediction | Patrika News
क्रिकेट

T20 World Cup के सेफा में पहुंचेंगी ये 4 टीम, ये खिलाड़ी जड़ेगा लगातार 6 सिक्‍स, युवराज सिंह ने की भविष्यवाणी

T20 World Cup 2024: T20 वर्ल्‍ड कप 2024 के लिए आईसीसी ने ने भारत के पूर्व स्‍टार खिलाड़ी युवराज सिंह को एम्बेसडर बनाया है। जिसके बाद युवी ने वर्ल्‍ड कप को लेकर कुछ भविष्‍यवाणी की हैं। उन्‍होंने टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली टीमों के साथ उस खिलाड़ी का नाम बताया है, जो लगातार छह छक्‍के जड़ेगा।

नई दिल्लीApr 27, 2024 / 11:54 am

lokesh verma

T20 World Cup 2024: T20 वर्ल्‍ड कप 2024 के लिए आईसीसी ने ने भारत के पूर्व स्‍टार खिलाड़ी युवराज सिंह को एम्बेसडर बनाया है। जिसके बाद युवी ने वर्ल्‍ड कप को लेकर कुछ भविष्‍यवाणी की हैं। उन्‍होंने कहा है कि वर्ल्‍ड के कप के सेमीफाइनल में भारत समेत चार टीमें पहुंचेगी, जिसमें चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्‍तान भी शामिल है। इसके साथ ही उन्‍होंने उस खिलाड़ी का नाम बताया है, जो टूर्नामेंट में लगातार छह छक्‍के जड़ेगा। बता दें कि युवराज सिंह ने 2007 टी20 वर्ल्‍ड कप के एक मैच के एक ओवर में लगातार 6 छक्के जड़ते हुए 36 रन बनाए थे।
यह भी पढ़ें

DC vs MI: दिल्ली में आज बल्लेबाज करेंगे छक्‍कों बारिश या गेंदबाज लगाएंगे विकेटों की झड़ी, पढ़ें पिच रिपोर्ट

ये चार टीमें पहुंचेंगी सेमीफाइनल में!

युवराज सिंह ने इस बार टी20 वर्ल्‍ड के सेमीफाइनल में गत विजेता के पहुंचने की भविष्‍यवाणी की है। इसके साथ ही उन्‍होंने भारत और ऑस्ट्रेलिया के साथ चौथी टीम पाकिस्तान को बताया है। दरअसल, आईसीसी की ओर से यूवी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गयाा है, जिसमें वह कुछ सवालों का जवाब दे रहे हैं। इस दौरान उनसे टूर्नामेंट की सेमीफाइनलिस्ट टीम, वर्ल्ड कप 2007 का बेस्ट मूमेंट, इस टी20 वर्ल्ड कप में भारत का की प्लेयर, कौन सा खिलाड़ी 6 गेंद पर 6 छक्के लगा सकता है? जैसे सवाल पूछे गए।

ये बल्‍लेबाज मार सकता है लगातार 6 सिक्‍स!

सिक्सर किंग युवराज सिंह से जब पूछा गया कि T20 वर्ल्‍ड कप 2024 में लगातार 6 छक्के कौन सा खिलाड़ी मार सकता है तो युवराज सिंह का जवाब हार्दिक पांड्या थी। इसके साथ ही यूवी ने यह भी कहा कि इस टूर्नामेंट में सूर्यकुमार यादव विस्‍फोटक बल्लेबाजी कर सकते हैं, क्योंकि वह अकेले अपने दम पर मैच का रुख पलट सकते हैं।

आईपीएल के इस सीजन में हार्दिक पांड्या कुछ खास नहीं कर पाए

आईपीएल के मौजूदा सीजन में अभी तक हार्दिक पांड्या गेंद या बल्‍ले से कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके हैं। हार्दिक पांड्या ने इस सीजन के 8 मैचों में सिर्फ 151 रन बनाए हैं, जो कि 142 के स्ट्राइक रेट से आए हैं। इस दौरान मुंबई इंडियंस के कप्तान का बल्‍लेबाजी औसत महज 21 रन का है। जबकि पिछले आईपीएल सीजन में उन्‍होंने 16 मैचों में 346 रन जुटाए थे।

Home / Sports / Cricket News / T20 World Cup के सेफा में पहुंचेंगी ये 4 टीम, ये खिलाड़ी जड़ेगा लगातार 6 सिक्‍स, युवराज सिंह ने की भविष्यवाणी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो