scriptतालाब पर नहाने गया व्यक्ति डुबा, सिविल डिफेंस की टीम ने मौके पर पहुंच शुरू किया रेस्क्यू ऑपरेशन | तालाब पर नहाने गया व्यक्ति डुबा, सिविल डिफेंस की टीम ने मौके पर पहुंच शुरू किया रेस्क्यू ऑपरेशन | Patrika News
क्राइम

तालाब पर नहाने गया व्यक्ति डुबा, सिविल डिफेंस की टीम ने मौके पर पहुंच शुरू किया रेस्क्यू ऑपरेशन

प्रतापगढ़ के धोलापानी थाना क्षेत्र के अंबावली गांव के निकट तालाब पर नहाने गया एक व्यक्ति तालाब में डूब गया। सूचना मिलने पर सिविल डिफेंस की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया, लेकिन अंधेरा हो जाने के कारण टीम को सफलता नहीं मिली।

प्रतापगढ़Apr 28, 2024 / 06:25 pm

Rakesh Verma

प्रतापगढ़ के धोलापानी थाना क्षेत्र के अंबावली गांव के निकट तालाब पर नहाने गया एक व्यक्ति तालाब में डूब गया। सूचना मिलने पर सिविल डिफेंस की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया, लेकिन अंधेरा हो जाने के कारण टीम को सफलता नहीं मिली। इस पर सिविल डिफेंस की टीम द्वारा आज सुबह फिर से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया, लेकिन 24 घंटे से अधिक समय हो जाने के बाद भी सिविल डिफेंस की टीम शव को खोजने में नाकाम रही। थाना अधिकारी रविंद्र पाटीदार ने बताया कि थाना क्षेत्र के छायनकला गांव निवासी उदय लाल भील कल तालाब पर नहाने के लिए आया था, लेकिन इस दौरान वह तालाब में डूब गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और सिविल डिफेंस की टीम को भी मौके पर बुलाया गया। सिविल डिफेंस की टीम ने देर शाम तक उदयलाल को ढूंढने के काफी प्रयास किया, लेकिन सिविल डिफेंस की टीम शव को अंधेरा हो जाने के कारण खोजने में नाकाम रही।

आज सुबह 7 बजे से फिर से रेस्क्यू ऑपरेशन किया शुरू

सिविल डिफेंस टीम के इंचार्ज उमेश कुमार रैदास ने बताया कि आज सुबह 7 बजे से फिर से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया, लेकिन दोपहर बाद भी शव का पता नहीं चल पाया। इस पर कलेक्टर के निर्देश पर उदयपुर एसडीआरएफ की टीम को सूचना दी गई अब एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंचकर शव की तलाश करेगी।

Home / Crime / तालाब पर नहाने गया व्यक्ति डुबा, सिविल डिफेंस की टीम ने मौके पर पहुंच शुरू किया रेस्क्यू ऑपरेशन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो