scriptRAPE: शादी का झांसा देकर किन्नर से किया दुष्कर्म, गुप्तांगों में मिले गंभीर चोट के निशान | rape news | Patrika News
क्राइम

RAPE: शादी का झांसा देकर किन्नर से किया दुष्कर्म, गुप्तांगों में मिले गंभीर चोट के निशान

Rape with eunuch: राजस्थान के सीकर जिले के रींगस कस्बे में एक किन्नर के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। किन्नर सोमवार सुबह नग्न अवस्था में अरनिया जोहड़ा में गंभीर हालात में पड़ा मिला। श्रीमाधोपुर पुलिस ने किन्नर को गंभीर हालत में श्रीमाधोपुर सीएचसी पहुंचाया। जहां चिकित्सकों प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रैफर कर […]

सीकरApr 30, 2024 / 09:59 am

Sachin

Rape with eunuch: राजस्थान के सीकर जिले के रींगस कस्बे में एक किन्नर के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। किन्नर सोमवार सुबह नग्न अवस्था में अरनिया जोहड़ा में गंभीर हालात में पड़ा मिला। श्रीमाधोपुर पुलिस ने किन्नर को गंभीर हालत में श्रीमाधोपुर सीएचसी पहुंचाया। जहां चिकित्सकों प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रैफर कर दिया। श्रीमाधोपुर पुलिस ने घटना के बाद महरोली के एक युवक को राउंड अप किया है। जयपुर निवासी किन्नर की महरोली निवासी एक युवक से पिछले साल दोस्ती होने की बात भी सामने आई है। आरोप है कि किन्नर शादी करने की मांग को लेकर गांव पहुंचा तो युवक और परिजनों ने उससे मारपीट की और सड़क किनारे फेंक दिया। राहगीर ने सोमवार सुबह करीब साढ़े छह बजे देखकर पुलिस को सूचना दी। पूछताछ में युवक ने कबूल किया है कि उसका किन्नर से संबंध था। वहीं किन्नर का आरोप है कि युवक ने शादी का झांसा देकर उससे आठ लाख रुपए ऐठ लिए।

हैवानियत कर जोहड़ में फेंका


किन्नर ने अपने बयान में बताया कि सचिन ने शादी का झांसा देकर करीब 8 लाख रुपए उससे ऐंठे थे। अब शादी करने से मना कर रहा है। रुपए वापस लेने के लिए महारोली में सचिन के घर गई थी। कहासुनी के बाद आरोपी और उसके परिजनों ने मिलकर मारपीट की। इसके बाद सचिन ने मेरे साथ रेप किया और बेहोशी की हालत में फेंक दिया।

एक साल पहले हुई दोस्ती

सचिन करीब दो साल से सिंधी कैंप पर प्राइवेट ट्रेवल्स के लिए काउंटर पर टिकट काटने का काम रहा था। इस दौरान करीब एक साल पहले किन्नर और सचिन की मुलाकात मई 2023 में हुई थी। आरोप है कि युवक ने शादी का झांसा देकर आईफोन खरीदने, मां का ऑपरेशन करवाने, सट्टे में पैसे हारने के बहानों से अलग-अलग बार में आठ लाख रुपए ले लिए। इसके बाद माता-पिता से बात करने का बहाना बनाकर शादी करने से मना कर दिया। इसके बाद किन्नर ने 8 जनवरी 2024 को शादी का झांसा देकर आठ लाख रुपए ऐंठने का आरोप लगाते हुए शिकायत दी थी। करीब चार महीने पहले सचिन की सगाई होने के बाद किन्नर से दूरी बनाना शुरू कर दिया।

इनका कहना है….


अरनिया के जोहड़ में किन्नर के नग्न अवस्था में मिलने की सूचना मिली थी। मामले में एक युवक को राउंड अप किया है। जिससे पूछताछ की जा रही है। वहीं किन्नर के बयान दर्ज किए गए है। पुलिस की टीमें गठित कर जयपुर भेजी गई है। किन्नर ने जो आरोप लगाए है उनकी भी जांच शुरू कर दी है। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।
गिरधारी लाल शर्मा, एडिशन एसपी नीमकाथाना

Home / Crime / RAPE: शादी का झांसा देकर किन्नर से किया दुष्कर्म, गुप्तांगों में मिले गंभीर चोट के निशान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो