scriptकब्रिस्तान के पास एेसा क्या हुआ कि अचानक पलट गई मजदूरों से भरी डंपर, दो मरे | Dantewada: Two killed, 8 injured in car-dumper collision in Bacheli | Patrika News
दंतेवाड़ा

कब्रिस्तान के पास एेसा क्या हुआ कि अचानक पलट गई मजदूरों से भरी डंपर, दो मरे

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले के बचेली इलाके में जबरदस्त हादसा हुआ, जिसमें दो मजदूरों की मौत हो गई, जबकि 8 अन्य घायल हैं।

दंतेवाड़ाJan 18, 2017 / 11:03 pm

आशीष गुप्ता

road accident in dantewada

car-dumper collision in Bacheli

दंतेवाड़ा/बचेली. छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले के बचेली इलाके में दर्दनाक सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में पांच की हालत गंभीर बताई जा रही है।

दरअसल बुधवार सुबह हुंडई कार क्रमांक कार सीजी 17 केएच 4807 जगदलपुर से बचेली की ओर जा रहा था। वहीं मजदूरों को लेकर तेज रफ्तार डंपर क्रमांक सीजी18 टीओ 0763 बचेली से भैरमगढ़ की ओर आ रहा था। तभी एनएमडीसी सेन्ट्रल वर्क शॉप से सटे मुस्लिम कब्रिस्तान के पास तेज रफ्तार डंपर की कार से जबरदस्त भिड़ंत हो गई। कार से भिडऩे के बाद डंपर पलट गया।

car dumper accident in Dantewada


हादसे में 2 मजदूरों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि 8 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों में पुलपाड़ निवासी महिला पुन्जे (19) व किरंदुल वार्ड क्रमांक 2 निवासी ईश्वर दान (20) हैं। वहीं आठ अन्य घायलों को इलाज के लिए बचेली के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पांच की हालत गंभीर बता जा रही है। कार चालक व सवार को प्राथमिक उपचार के बाद जगदलपुर रेफर कर दिया गया।

car dumper accident in Bacheli


घटना के बाद चालक फरार हो गया। घटना के बाद स्थानीय लोग, एनएमडीसी कर्मचारियों व पुलिस ने मिलकर डंपर के नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला। दुर्घटना कार चालक सागर व बैठे नवीन को प्राथमिक उपचार के बाद जगदलपुर मेकॉज रेफर कर दिया गया।

road accident in Bacheli


लोगों की तत्परता से एक की बची जान
घटना की खबर लगते ही आसपास के काफी लोग मौके पर पहुंचे और घायलों व मृतकों को निकालने का प्रयास करते रहे। डंपर के नीचे फंसे घायलों को बचाने में जुटे थे। हादसे के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस, सीआरपीएफ के जवानों की टीम बचाव कार्य में जुट गई।

injured in road accident in dantewada


पीडब्लूडी की लापरवाही बनी हादसे की वजह
एनएमडीसी सेंट्रल वर्कशॉप से आगे कब्रिस्तान के पास मुख्य मार्ग की हालत हालत जर्जर हो चुकी है। दोनों ओर सीधी पर लहरदार ढलान वाले रास्ते पर वाहनों की रफ्तार तेज होती है। यहां सड़क कई जगह से उधड़ चुका है लेकिन पीडब्लूडी ध्यान नहीं दे रहा है। यहां कई बार हादसे हो चुके हैं फिर भी सड़क का सुधार नहीं हुआ।

Hindi News/ Dantewada / कब्रिस्तान के पास एेसा क्या हुआ कि अचानक पलट गई मजदूरों से भरी डंपर, दो मरे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो