scriptकांग्रेस ने विधायक गणेश घोघरा को थमाया नोटिस, सात दिन में मांगा जवाब, जानें पूरा मामला | Congress served notice to MLA Ganesh Ghogra | Patrika News
डूंगरपुर

कांग्रेस ने विधायक गणेश घोघरा को थमाया नोटिस, सात दिन में मांगा जवाब, जानें पूरा मामला

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव और राजस्थान के प्रभारी सुखजिन्दर सिंह रंधावा ने घोघरा को नोटिस जारी करते हुए सात दिन में अपना जवाब प्रस्तुत करने के निर्देश दिए है।

डूंगरपुरApr 28, 2024 / 07:32 pm

Kamlesh Sharma

MLA Ganesh Ghogra
डूंगरपुर। लोकसभा चुनाव के दौरान पार्टी के निर्देशों का पालन नहीं करना आखिरकार डूंगरपुर के कांग्रेस विधायक गणेश घोघरा को भारी पड़ गया है। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव और राजस्थान के प्रभारी सुखजिन्दर सिंह रंधावा ने घोघरा को नोटिस जारी करते हुए सात दिन में अपना जवाब प्रस्तुत करने के निर्देश दिए है।
जारी नोटिस में बताया कि लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस पार्टी के दिशा निर्देशों का पालन नहीं किया है। इस पर आपको कारण बताओ नोटिस दिया जा रहा है। नोटिस का जवाब सात दिन में प्रस्तुत नहीं करने पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी। इस संबंध में विधायक घोघरा ने बताया कि मुझे अब तक कोई नोटिस व्यक्तिगत प्राप्त नहीं हुआ है। यदि नोटिस मिलता है, तो मैं आलाकमान को अपना जवाब प्रस्तुत करुंगा।

कुआं सभा में दिए थे संकेत


बीएपी से गठबंधन के बाद 23 अप्रेल को चौरासी विधानसभा क्षेत्र के कुआं गांव में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंदसिंह डाटोसरा एवं कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी रंधावा की बीएपी प्रत्याशी के समर्थन में सभा थी। इस सभा में डूंगरपुर विधायक गणेश घोघरा की गैर मौजूदगी कांग्रेस नेताओं को नागवार लगी थी और उन्होंने सभा से एलान किया था कि जो इस मंच पर नहीं है वह कांग्रेस में नहीं है। वह कार्रवाई के लिए तैयार रहे। प्रदेश प्रभारी ने स्पष्ट कहा था कि इस मंच पर नहीं आने वाले अपने आपको अब कांग्रेसी नहीं समझेंगे।

Home / Dungarpur / कांग्रेस ने विधायक गणेश घोघरा को थमाया नोटिस, सात दिन में मांगा जवाब, जानें पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो