scriptससुराल में बोले रैना, एक दिन जरुर टीम इंडिया का कैप्टन बनूंगा | Cricketer Suresh Raina Too Eyeing For Team India Captaincy | Patrika News

ससुराल में बोले रैना, एक दिन जरुर टीम इंडिया का कैप्टन बनूंगा

Published: Jul 28, 2015 11:56:00 am

शादी के बाद पहली बार अपनी ससुराल पहुंचे टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर सुरेश रैना ने कहा कि अगर इसी तरह मेहनत करता रहा तो एक दिन जरुर टीम इंडिया कमान संभालूंगा।

Suresh Raina

Suresh Raina

गाजियाबाद। टीम इंडिया में कप्तानी को लेकर चल रही खींचतान के बीच सुरेश रैना भी टीम का कैप्टन बनने का सपना संजोए हुए हैं। उन्होंने कहा, ‘सालों कड़ी मेहनत करने के बाद टीम में अपनी जगह फिक्स की है। अगर इसी तरह मेहनत करता रहा और ऊपर वाले ने साथ दिया तो एक दिन जरूर टीम इंडिया का कप्तान बन जाऊंगा।’ रैना ने यह बात सोमवार को बागपत के बामनोली गांव में मौजूद अपनी ससुराल में कही।


रैना ने पहले गांव के नागेश्वर मंदिर में पूजा की और फिर बच्चों के साथ क्रिकेट खेला। लोगों ने उन्हें पहली बार 22 गज की पिच छोड़कर चेहरे पर चश्मा, लाल रंग का लंबा कुर्ता और जींस में छक्का जड़ते देखा। सुरेश रैना शादी के बाद पहली बार अपनी ससुराल बामनोली पहुंचे। स्टार क्रिकेटर को अपने बीच पाकर गांववाले काफी खुश नजर आए।

रैना ने भी किसी को निराश नहीं किया। बच्चों के साथ जहां जमकर क्रिकेट खेला तो वहीं खूब ऑटोग्राफ भी दिए। रैना के गांव में आने की खुशी वहां के लोगों के चेहरों से साफ झलक रही थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो