scriptविराट को रोकने के लिए ये चक्रव्यूह रच रही हैं इंग्लिश टीम | England need to work on their bowling plans for Virat Kohli | Patrika News

विराट को रोकने के लिए ये चक्रव्यूह रच रही हैं इंग्लिश टीम

Published: Jan 18, 2017 02:53:00 pm

Submitted by:

राहुल

कोहली ने शानदार शतक बनाते हुए पहले एकदिवसीय मैच में
भारत को जीत दिलाई। 63 रनों पर भारत के अहम 4 विकेट गिर जाने के बाद विराट
कोहली और केदार जाधव के बीच पनपी साझेदारी ने भारत को शानदार और ऐतिहासिक
जीत दिलाई थी…

England need to work on their bowling plans for Vi

England need to work on their bowling plans for Virat Kohli

कटक: इंग्लिश क्रिकेट टीम के मिडिल आर्डर के आधार कहे जाने वाले खिलाड़ी जो रुट ने पुणे एकदिवसीय मैच में हार का स्वाद चखने के बाद कहा है कि उनके गेंदबाजों को विराट कोहली को जल्द से जल्द आउट करने को लेकर नए सिरे से योजना बनाने की जरूरत है। उन्होंने साफ़ किया है कि दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में कोहली को लेकर उनकी टीम को अलग अलग योजनाओं पर काम करने की जरूरत है।

कोहली ने शानदार शतक बनाते हुए पहले एकदिवसीय मैच में भारत को जीत दिलाई। 63 रनों पर भारत के अहम 4 विकेट गिर जाने के बाद विराट कोहली और केदार जाधव के बीच पनपी साझेदारी ने भारत को शानदार और ऐतिहासिक जीत दिलाई थी।

Image result for kohli in pune odi
यह भी पढ़ें-
जब गुस्से में बोला यह भारतीय खिलाड़ी, ‘इन गोरों को मैं बताऊंगा कि असली अपमान हार में होता है!’

इंग्लिश कप्तान इयोन मॉर्गन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि हम केदार जाधव पर ज्यादा हावी होने की कोशिश कर रहे थे ताकि 4 विकेट झटक लेने के बाद हमें कुछ और विकेट मिल सकें। कोहली और केदार दोनों ही क्रीज पर तत्काल ही आए थे और हमारे पास उस समय उन पर दबाब बना कर जल्द ही कुछ और विकेट लेने का मौका था। लेकिन केदार की तेज पारी ने सभी प्लान पर पानी फेर दिया। कोहली और विराट की साझेदारी हमें मैच से दूर ले गई।

Image result for इयोन मॉर्गन

यह भी पढ़ें-
जीत के नशे में इस कदर चूर हुए कोहली कि अपने फैन के साथ कर बैठे कुछ ऐसा जिसकी कल्पना किसी ने नहीं की होगी!

मॉर्गन ने कहा कि उनकी टीम दूसरे एकदिवसीय मैच में नई तैयारियों और बैकअप प्लान के साथ उतरेगी, और विराट कोहली के लिए नई रणनीति के तहत गेंदबाजी की जायेगी। उन्होंने कहा कि हमारे पास कुछ नीतियां हैं जिनके तहत हम अगले मैच में सकारात्मक रवैये के साथ उतरेंगे और पिछले मैच से सबक लेते हुए कोशिश करेंगे कि भारत की पारी में कोई साझेदारी न पनपने पाए।
Joe Root
वहीं एक अंग्रेजी अखबार को दिए अपने इंटरव्यू में जो रुट ने कहा कि अगले मैच में हमारी टीम कुछ अलग रणनीति के साथ उतरेगी। जिसके तहत विराट को जल्द से जल्द आउट करने की कोशिश की जायेगी। उन्होंने कहा कि उनकी टीम खासतौर पर विराट के खिलाफ उनके खामियों को लेकर रणनीति तैयार कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो