script“सीमा अशांत रहने तक न हो भारत-पाक क्रिकेट श्रंखला” | India-Pak should not have series till border issue doesn't resolve : Shoaib Akhtar | Patrika News

“सीमा अशांत रहने तक न हो भारत-पाक क्रिकेट श्रंखला”

Published: Aug 28, 2015 11:13:00 pm

शोएब ने कहा कि दुर्भाग्य से सीमा पर काफी अशांति फैली हुई है और ऎसी स्थिति में दोनों देशों
के बीच कोई सीरीज नहीं होनी चाहिए

Shoaib Akhtar

Shoaib Akhtar

दुबई। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा है कि जब तक दोनों देशों के बीच सीमा पर जारी संघर्ष शांत नहीं हो जाता द्विपक्षीय क्रिकेट श्रंखला नहीं होनी चाहिए। दोनों देशों के बीच इसी वर्ष दिसंबर में संयुक्त अरब अमीरात में द्विपक्षीय श्रंखला होनी थी।

संयुक्त अरब अमीरात में होने वाली इस सीरीज में दोनों देशों के बीच पांच अंतरराष्ट्रीय एकदिवसीय, तीन टेस्ट और दो टी-20 मैच प्रस्तावित हैं। दोनों देशों के बीच विवादित मुद्दों पर बातचीत रद्द होने के साथ ही इस द्विपक्षीय श्रंखला पर भी काले बादल मंडराने लगे हैं। दोनों देशों की सीमा पर लगातार जारी संघर्ष के कारण परिस्थितियां और भी तनावपूर्ण हो चुकी हैं।

शोएब ने कहा कि पहले इन अहम मुद्दों को सुलझाया जाना जरूरी है, जिनके कारण द्विपक्षीय श्रंखला रद्द हुई। दोनों देशों के बीच 2007 से कोई द्विपक्षीय श्रंखला नहीं हुई है। एक वेबसाइट ने शोएब के हवाले से गुरूवार को कहा, सभी जानते हैं कि खेल को राजनीति से दूर रखना चाहिए। लेकिन दुर्भाग्य से सीमा पर काफी अशांति फैली हुई है और ऎसी स्थिति में दोनों देशों के बीच कोई सीरीज नहीं होनी चाहिए।

हालांकि प्रस्तावित द्विपक्षीय श्रंखला आधिकारिक तौर पर अभी रद्द नहीं की गई है, लेकिन दोनों देशों के बीच बढ़ते तनाव के कारण इस संशय बना हुआ है।

ट्रेंडिंग वीडियो