scriptवायु सेना में जाना चाहता है तेंदुलकर के बेटा | Sachin Tendulkar's son interested in joining Indian Air Force | Patrika News

वायु सेना में जाना चाहता है तेंदुलकर के बेटा

Published: Oct 08, 2015 08:05:00 pm

तेंदुलकर
ने समारोह से इतर पत्रकारों से कहा, मैं चाहता हूं कि मेरा बेटा एक दिन वायु सेना
का हिस्सा बने

Sachin Tendulkar

Sachin Tendulkar

नई दिल्ली। देश के महान क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने गुरूवार को कहा कि उनके बेटे की भारतीय वायु सेना (आईएएफ) में काफी रूचि है, हालांकि यह कहना जल्दबाजी होगी कि वह वायु सेना में जाएगा या नहीं। भारतीय वायु सेना के मानद “ग्रुप कैप्टन” तेंदुलकर वायु सेना दिवस पर हिंडन सैन्य शिविर के नजदीक आयोजित परेड में शामिल होने आए थे।

तेंदुलकर ने समारोह से इतर पत्रकारों से कहा, मैं चाहता हूं कि मेरा बेटा एक दिन वायु सेना का हिस्सा बने। उसकी वायु सेना में काफी रूचि भी है।तेंदुलकर के बेटे अर्जुन अभी 16 वर्ष के ही हैं। तेंदुलकर से जब पूछा गया कि क्या अर्जुन वायु सेना में जाना चाहते हैं तो उन्होंने कहा, अभी इसका निर्णय लेने के लिए वह काफी छोटा है। लेकिन उसकी वायु सेना में काफी रूचि है।

तेंदुलकर ने सुखोई विमान उड़ाने की योजना पर कहा कि वह अभी इस पर काम नहीं कर रहे। तेंदुलकर ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा, आईएएफ की प्रतिबद्धता को देखकर गर्व होता है। हर जवान यहां संपूर्णता के लिए अपना योगदान देता है। आप में से हर एक जवान का देश सेवा के प्रति कटिबद्धता और बलिदान देने के लिए धन्यवाद।

तेंदुलकर को 2010 में भारतीय वायु सेना का मानद “ग्रुप कैप्टन” बनाया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो