scriptसचिन तेंदुलकर की ड्रीम कबड्डी टीम में डिफेंडर बनेंगे धोनी | When Sachin Tendulkar Express To See MS Dhoni As Defender In His Dream Kabaddi Team's | Patrika News

सचिन तेंदुलकर की ड्रीम कबड्डी टीम में डिफेंडर बनेंगे धोनी

Published: Jul 21, 2017 11:09:00 pm

Submitted by:

Kuldeep

मास्टर ब्लास्टर ने बॉलीवुड गायक शंकर महादेवन को बताया जबरदस्त रेडर बनने के लायक।

Sachin Tendulkar And Kamal Hasan

Sachin Tendulkar And Kamal Hasan in Pro Kabbadi Event

नई दिल्ली। क्रिकेट के मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की ड्रीम कबड्डी टीम में पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी डिफेंडर बनेंगे। शायद ये पढ़कर आपकी हंसी छूट रही होगी और आप सोच रहे होंगे कि ये कैसा मजाक है? लेकिन ये मजाक नहीं हकीकत है और ये हकीकत खुद सचिन तेंदुलकर ने सभी के सामने बताई है।

सचिन ने ये तब कहा, जब वे प्रो कबड्डी लीग के सीजन-5 में अपने सहमालिकाना हक वाली तमिल थलाइवा टीम के एक प्रमोशनल इवेंट में मौजूद थे और उनसे उनकी ड्रीम कबड्डी टीम के बारे में पूछा गया। सचिन ने सभी लोगों को ये कहकर हैरान कर दिया कि मैं सोचता हूं धोनी एक बेहतरीन डिफेंडर साबित हो सकते हैं और बॉलीवुड गायक शंकर महादेवन जबरदस्त रेडर बन सकते हैं।

जिंदगी को भी बताया कबड्डी जैसासचिन तेंदुलकर ने इस इवेंट में बोलते हुए कबड्डी की जमकर तारीफ की और इसे एनर्जी से भरा हुआ खेल बताया। उन्होंने कहा, मैं यहां सिर्फ कबड्डी नहीं बल्कि सभी खेलों को बढ़ावा देने के लिए मौजूद हूं। सचिन ने कहा कि हर कोई कभी न कभी अपनी जिंदगी में कबड्डी करता है। मैं जब इस खेल को देखने के लिए पहली बार गया था तो जो एनर्जी मैंने महसूस की थी वो आश्चर्यजनक थी। मैं तब से इस खेल को प्यार करता हूं।

कमल हासन ने की सचिन की तारीफ
इस मौके पर तमिल थलाइवा टीम के ब्रांड एंबेस्डर बनाए गए मशहूर अभिनेता कमल हासन ने भी सचिन की जमकर तारीफ की और उन जैसे क्रिकेट लीजेंड का कबड्डी जैसे खेल में मौजूद होने और एक टीम के साथ जुडऩे को अद्भुत बताया। तमिल थलाइवा टीम के सह मालिकों में अलू अर्जुन, अलू अरविंद और रामचरण जैसे दक्षिण भारतीय फिल्मों के बड़े स्टार शामिल हैं। कार्यक्रम में ये सब भी मौजूद रहे और उन्होंने सचिन की कबड्डी सरीखे पारंपरिक खेल को बढ़ावा देने के लिए जमकर तारीफ की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो