scriptहरमनप्रीत ने अपने पार्टनर को दिखाया गुस्सा  | YOUNG ANGRY WOMEN HARMANPREET KAUR | Patrika News

हरमनप्रीत ने अपने पार्टनर को दिखाया गुस्सा 

Published: Jul 21, 2017 04:30:00 pm

Submitted by:

Kuldeep

मैच के दौरान हरमनप्रीत जब 98 रन पर खेल रही थीं तब उनकी जोड़ीदार दीप्ति शर्मा के साथ गलतफहमी हो गयी जिसके कारण हरमनप्रीत आउट होते होते बचीं

HARMANPREERT KAUR

HARMANPREERT KAUR


नई दिल्ली :हरमनप्रीत कौर क्रिकेट का नया सितारा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल का मुकाबला खेलते हुए 115 गेंदो पर 171 रन की शानदार पारी खेली कौर को खेलते देखकर किसी को वीरेंद्र सहवाग दिखा तो किसी को लार्ड्स के मैदान का कपिलदेव जिसने विश्वकप के दौरान ऐसी ही पारी खेलकर भारत को फाइनल में पहुंचाया था ।
दीप्ति पर किया गुस्सा 
मैच के दौरान हरमनप्रीत जब 98 रन पर खेल रही थीं तब उनकी जोड़ीदार दीप्ति शर्मा के साथ गलतफहमी हो गयी जिसके कारण हरमनप्रीत आउट होते होते बचीं । शतक के इतने करीब गलतफहमी से रन आउट होना सबको बुरा लगता है और सबको गुस्सा आता है| गुस्से के कारण हरमनप्रीत ने दीप्ति को भला बुरा कहा और जमकर गुस्सा किया ।
पुराना सहवाग ,नया कपिलदेव 
मैच में 98 रन पर शॉट मारने के बाद हरमनप्रीत एक ही रन लेना चाहती थी लेकिन दीप्ति शर्मा के दबाव में उन्हें दूसरे रन के लिए भागना पड़ा। वो दूसरे रन के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं थी । दोनों के बीच मिसअंडरस्टैंडिंग कुछ ऐसी बनी कि हरमनप्रीत 99 रन पर रन आउट होते-होते बच गई । दूसरा रन पूरा करने के बाद हरमनप्रीत ने अपने दूसरे छोर पर खड़ी दीप्ति को बहुत बुरा भला कहा और जबरदस्त गुस्सा दिखाया ।
गेंदबाजों की शामत 
हरमन ने अपना गुस्सा बचाकर रखा और उसका प्रयोग गेंदबाजों की धुनाई करने में किया । गेंदबाजों की बखिया उधेड़ते हुए दनादन 171 रन की पारी खेली और भारत को जीत दिलाई ।हरमनप्रीत ने अपनी पारी में 115 गेंद पर 171 रन बनाये जिसमें 7 छक्के और 20 चौके शामिल हैं 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो