Patrika Hindi News

कैंसर से लेकर कई खतरनाक बीमारियों का रामबाण इलाज है भांग

फायदे भी हैं भांग के
Benefits of Bhang

भांग पीकर होश खोने की बात तो सब जानते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि भांग के कुछ फायदे भी हैं। इसकी पुष्टि विज्ञान भी कर चुका है। एक नजर इसके फायदों पर...

चक्कर से बचाव
2013 में वर्जीनिया की कॉमनवेल्थ यूनिवर्सिटी के रिसर्चरों ने यह साबित किया कि गांजे में मिलने वाले तत्व एपिलेप्सी अटैक को टाल सकते हैं। यह शोध साइंस मैगजीन में भी छपा। रिपोर्ट के मुताबिक कैनाबिनॉएड्स कंपाउंड इंसान को शांति का अहसास देने वाले मस्तिष्क के हिस्से की कोशिकाओं को जोड़ते हैं।

आगे की स्लाइड में जानिए भांग के कुछ और फायदे...

इस खबर को फेसबुक पर शेयर करें, यहां क्लिक करें

Patrika News Track
India »
 Dog shot dead by a UP govt officer for barking at him, shooter arrested by police

कुत्ते के भौंकने पर अजा आयोग के अध्यक्ष ने लाइसेंसी पिस्टल से मारी गोली, गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के मझोला थाना के काशीराम नगर में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब अनुसूचित जाति (अजा) आयोग के अध्यक्ष विमलधीर ने सामूहिक रूप से पल रहे एक कुत्ते को अपनी लाईसेंसी पिस्टल से गोली मार दी, जिससे कुत्ते की मौत हो गई।
India »
Delhi CM Kejriwal promises abolition of residential house tax

केजरीवाल ने दिल्ली में हाउस टैक्स खत्म करने का किया  वादा BJP ने की आलोचना

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को दिल्ली वालों से एक बार फिर बड़ा वादा किया। उन्होंने एमसीडी चुनाव में अपनी पार्टी को वोट देने की अपील के साथ कहा कि अगर दिल्ली के नगर निगम चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) की जीत होती है तो रिहायशी हाउस टैक्स खत्म कर दिया जाएगा। केजरीवाल के इस वादे पर भाजपा की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने उनकी इस घोषणा को शर्मनाक करार दिया है।
India »
Meeting of BJP’s National council held in Odisha

ओडिशा में होगी भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक 

ओडिशा में वर्ष 2019 में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा ने 15 और 16 अप्रैल को यहां राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक करने का निर्णय लिया है।
India »
Central government criticises Newyork times

पीएम मोदी की आलोचना करने पर न्यूयॉर्क टाइम्स पर भड़का केन्द्र

भारत ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मुख्यमंत्री के रूप में योगी आदित्यनाथ के चुने जाने पर अमरीकी अखबार में न्यूयॉर्क टाइम्स द्वारा अपने संपादकीय में भाजपा एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर सवालिया निशान लगाने को शुक्रवार को खारिज कर दिया।
More From Dus Ka Dum

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???