scriptभारतीय रियल एस्टेट : कसौली में टाटा का खूबसूरत प्रोजेक्ट | Indian Real Estate: Tata`s beautiful project in Kasauli | Patrika News

भारतीय रियल एस्टेट : कसौली में टाटा का खूबसूरत प्रोजेक्ट

Published: Dec 27, 2014 05:10:00 pm

सोलन डिस्ट्रिक्ट में बन रहा टाटा हाउसिंग का खूबसूरत प्रोजेक्ट मिस्ट…

नई दिल्ली। क्या आपको पता है कि हिमाचल प्रदेश के सोलन डिस्ट्रिक्ट में बन रहा टाटा हाउसिंग का खूबसूरत प्रोजेक्ट मिस्ट भी विवादों में घिरा है। खूबसूरत वादियों से घिरा हुआ ये प्रोजेक्ट मिस्ट बेहतरीन है चाहे इसके मेकिंग की बात करें या इसके लोकेशन की। तो आइए इस प्रोजेक्ट के बारे में अधिक जानकारी लेते हैं और इसकी खासियत जानते हैं।

टाटा हाउसिंग की स्थापना 1984 में हुई थी और आज भी इसमें टाटा संस की 99 फीसदी से ज्यादा हिस्सेदारी है। लेकिन 2006 में कंपनी में बड़े बदलाव किए गए और आज टाटा हाउसिंग देश की सबसे बड़ी तेजी से बढ़ने वाली रियल एस्टेट कंपनियों में एक है। टाटा एक भरोसेमंद ब्रांड है और टाटा हाउसिंग भी इसी परंपरा को आगे बढ़ा रही है।

कंपनी अपने क्वालिटी कंस्ट्रक्शन, वक्त पर डिलवरी और ट्रांस्फरंसी के चलते घर खरीदारों के बीच भरोसा का नाम बन चुकी है। आज ब्रोतिन बॅनर्जी के लीडरशीप में हाइली प्रोफेशनल टीम टाटा हाउसिंग के काम को संभाल रही है। टाटा हाउसिंग उन चुनिंदा रियल एस्टेट कंपनियों में से है जिन्होंने खरीदारों के हर सेगमेंट का ध्यान रखा है।

ट्रेंडिंग वीडियो