Patrika Hindi News

पोर्न स्टार मिया खलीफा को है Aids!, जानिए लाइफ से जुड़े और सीक्रेट्स

पोर्न स्टार मिया खलीफा को है Aids!, जानिए लाइफ से जुड़े और सीक्रेट्स
mia

इन दिनों पोर्न स्टार मिया खलीफा की एक खबर सोशल मीडिया में आग की तरह तेजी से फैल रही है। मिया के बारे में कहा जा रहा है कि वह एचआईवी पॉजीटिव है। पोर्न स्टार का हाल ही में मेडिकल टेस्ट करवाया गया है जिसमे एचआईवी इन्फेक्शन का रिजल्ट पॉजीटिव पाया गया है। मिया की यह खबर सोशल साइटस पर तेजी से वायरल हो रही है। लेकिन इस खबर में कितनी सच्चाई है यह हम आपको बताते हैै। 

लेबनानी अमेरिकन पोर्न स्टार मिया खलीफा के बारे में एक बात साफ है कि वे खुद से जुड़ी किसी भी अफवाह का खंडन नहीं करती है। उनका मानना है कि लोग उनके बारे में कुछ भी सोचे लेकिन वे अपनी बारे में उड़ी अफवाहों पर सफाई देकर उन लोगों का कॉन्फिडेंस नहीं बढ़ाना चाहती। लेकिन आपको बता पोर्न स्टार के बारे में वायरल हुई यह खबर पूरी तरह से झूठ है। मिया के बारे में जिस वेबसाइट ने इस बात का दावा किया है, उसके पास इस बात का कोई सबूत नहीं है। साथ ही जिस दिन मेडिकल टेस्ट होने की बात कही गई थी, उस समय मिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी जिम फोटो पोस्ट की थी। पोस्ट में कहा गया था कि मिया ने अमेरिका से बाहर जाकर ये टेस्ट करवाया है। जबकि उस दिन मिया अपने इंस्ट्रक्टर के साथ जिम में एक्सरसाइज कर रही थीं।
अगली स्लाइड में जाने पोर्न स्टार मिया खलीफा की लाइफ से जुुड़े कुछ और सीक्रेट्स

इस खबर को फेसबुक पर शेयर करें, यहां क्लिक करें

Patrika News Track
Miscellenous World »
Fat on stomach may be cause of cancer

अगर आपके पेट पर है ज्यादा चर्बी तो इस गंभीर बीमारी से हो जाइए सावधान

उच्च बॉडी मास इंडेक्स (बीएमआई) के अलावा पेट पर चर्बी का जमाव कैंसर का जोखिम बढ़ा सकता है। शोधकर्ताओं ने चेताया है कि वृद्ध लोगों में इस जोखिम की अधिक संभावना है।
Miscellenous India »
Union Gov. says Namaz may offer on Grave, High Court Scolted

केन्द्र ने कहा कब्र पर नमाज की शरीयत में है इजाजत, हाईकोर्ट ने लगाई फटकार

दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में नाइट शेल्टर गिराने के मामले पर बुधवार को हाईकोर्ट ने दरगाह के सामने के गिराए गए घरों के लोगों के बारे में चिंता जताई। हाईकोर्ट ने पूछा कि दो साल के बाद कब्र पर बुलडोजर चलता है और उस पर सुंदर ढांचा तैयार कर दिया जाता है। तो केंद्र सरकार ने कहा कि वहां लोग नमाज पढ़ते हैं। हाईकोर्ट ने पूछा कि क्या आप कब्र पर नमाज पढ़ सकते हैं। क्या इसकी इजाजत इस्लाम में है। इसके जवाब में केंद्र ने कहा कि हां शरीयत में इसकी इजाजत है। इसपर हाईकोर्ट ने कहा कि सऊदी अरब में कोई भी कब्र पर नमाज नहीं पढ़ता है। यहां तक कि आप कब्र को न छू सकते हैं और न ही कब्र के सामने झुक और बैठ सकते हैं। हाईकोर्ट ने कहा कि आप कानून का उल्लंघन कर रहे हैं। कोर्ट ने कहा कि आप कानून को पढ़ें और गैरजरूरी तर्क मत दें।
Miscellenous India »
Twitter is anti Hindu And anti Modi: Abhijeet

सिंगर अभिजीत ने टि्वटर को बताया मोदी और हिंदू विरोधी

अभद्र व लैंगिक ट्वीट करने के कारण अपना टि्वटर अकाउंट गंवाने वाले गायक अभिजीत भट्टाचार्य ने कहा है कि टि्वटर राष्ट्र विरोधी, नरेंद्र मोदी विरोधी और हिंदू विरोधी है।
Crime »
Delhi: Two dead, five injured after a DTC bus crashed into a E-rickshaw and an auto in Azadpur

डीटीसी बस की टक्कर मे दो की मौत, ड्राइवर फरार

उत्तर पश्चिमी दिल्ली के आजादपुर मेट्रो स्टेशन के बाहर बुधवार को एक डीटीसी बस के कुछ वाहनों से टकरा जाने से दो लोगों की मौत हो गई और कुछ अन्य घायल हो गए।
More From

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???