scriptरिश्वत दी तो “जान” से मार दूंगा: सीएम | If you bribe officials, I will kill you says Telangana CM KCR | Patrika News

रिश्वत दी तो “जान” से मार दूंगा: सीएम

Published: Jan 13, 2015 03:01:00 pm

तेलंगाना सीएम दूर करेंगे भ्रष्टाचार, लोगों को बोला घूस दी तो मार दूंगा जान से

Chandrasekhar Rao

Chandrasekhar Rao

हैदराबाद। तेलंगाना के पहले और वर्तमान मुख्यमंत्री के च्रंदशेखर राव अब घूस लेनेे वाले अधिकारियों और साथ ही घूस देने वाले लोगों की क्लास लेने को तैयार हैं। राव ने रविवार को एक मीटिंग के दौरान कहा, “किसी को घूस ना दें। अगर आपने अधिकारियों को घूस दी, तो मैं आपको जान से मार दूंगा।” साथ ही राव ने कहा कि अगर कोई अधिकारी आपसे घूस मांगता है, तो इसकी जानकारी देने के लिए आप 040-23454071 पर फोन कर दें और मैं उस घूस लेने वाले आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करूं गा।

करो फोन मेरे नंबर पर

केसीआर शहर के लखीमपुर इलाके में झुग्गियों में रहने वाले लोगों के लिए आवासीय परियोजना का उद्धघाटन करने पहुंचे थे। केसीआर ने झुग्गियों में रहने वाले इन लोगों को आश्वासन दिलाया कि उन्हें रहने के लिए पक्का घर मिलेगा और इसके लिए उन्हें किसी को रिश्वत देने की जरूरत नहीं है। केसीआर ने कहा, “सरकार आपके लिए अपने फंड से घर बनवाएगी। अगर कोई अधिकारी आपसे रिश्वत मांगता है या फिर आपको परेशान करता है, तो इसके लिए मेरा नंबर (040-23454071) मिला सकते हैं।”

टोल-फ्री कराने का वादा

यहां तक तो ठीक था, लेकिन जब केसीआर ने लोगों से कहा कि अगर उन्होंने किसी अधिकारी को रिश्वत दी तो वो उन्हें जान से मार देंगे। इस बात को सुनकर वहां मौजूद हैरानी में पड़ गए। साथ ही केसीआर ने घूस विरोधी नंबर को दो दिन में टोल-फ्री कराने का भी वादा किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो