Patrika Hindi News

इस गांव पर है महिलाओं का राज, 15 साल से नहीं हुआ कोई अपराध

गजबः एक गांव ऐसा भी
Anandwadi

लातुर। देखने वालों को यह गांव भी भारत के किसी गांव से अलग नहीं लगेगा। लेकिन नजर को पारखी बना कर देखेंगे तो यह भारत के अन्य गांवों से काफी अलग है। किसी शायर ने कहा है न कि शौक-ए-दीदार अगर है तो नजर पैदा कर। ठीक इसी तरह इस गांव को देखने के लिए आपको एक अलग नजर की जरुरत पड़ेगी।

महाराष्ट्र के लातुर जिले का यह गांव अपने आप में नायाब है। इस गांव को किसी माननीय ने अलग नहीं बनाया बल्कि यहां के लोगों ने ही इस गांव को ऐसा बना दिया कि देश ही क्या विदेशों में भी इस गांव को लेकर चर्चा हो रही है। जी हां, आनंदवाड़ी नाम के इस गांव की बखान करते कोई नहीं थक रहा है। आइए आपको हम बताते हैं कि क्यो हो रही है इस गांव की इतनी चर्चा।

आगे की स्लाइड में जानिए क्यों यह गांव चमक रहा है देश की फलक पर

इस खबर को फेसबुक पर शेयर करें, यहां क्लिक करें

Patrika News Track
India »
A person arrested by UP police for posting a defamatory post on Facebook

फेसबुक पर योगी के खिलाफ विवादित पोस्ट करने वाला गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी पर सोशल साइट फेसबुक पर विवादित पोस्ट करने के आरोपी जीत सिंह को पुलिस ने गुरुवार को थाना गभाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया।
India »
ED sizes 10 crores from a Industrialist

ED  ने जब्त की उद्योगपति की 10 करोड़ रुपए की संपत्ति 

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बुधवार एक बैंक घोटाले के मामले में कोलकाता के उद्योगपति बीके वोहरा की 10 करोड़ रुपए मूल्य की संपत्ति जब्त कर ली है।
India »
Journalism University teach Rawan and Godse as Hero

पत्रकारिता विवि में गोडसे और रावण को पढ़ाया जा रहा  'महापुरुष'

मध्यप्रदेश के भोपाल स्थित पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय में भावी पत्रकारों को पढ़ाया जा रहा है कि महात्मा गांधी का हत्यारा नाथूराम गोडसे और सीता का हरण करने वाला रावण, दोनों महापुरुष थे। विधानसभा में यह मुद्दा गुरुवार को विपक्षी कांग्रेस ने उठाया।
India »
Bombay High Court orders doctors to resume work, directs govt to give protection

 बंबई हाईकोर्ट ने हड़ताली डॉक्टरों को तत्काल ड्यूटी पर लौटने का दिया आदेश

बंबई उच्च न्यायालय ने हड़ताल पर गए सरकारी अस्पतालों के सभी चिकित्सकों गुरुवार को तत्काल ड्यूटी पर लौटने का आदेश दिया। इसके साथ ही न्यायालय ने महाराष्ट्र सरकार को डॉक्टरों को पर्याप्त सुरक्षा मुहैया कराने का निर्देश भी दिया, ताकि डॉक्टर बिना डर-भय के स्वास्थ्य सेवाएं दे सकें।
More From Hot On Web
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???