Patrika Hindi News

Birthday Special:आलिया भट्ट के जीवन से जुड़ी वो बातें, जो आप नहीं जानते

Birthday Special:आलिया भट्ट के जीवन से जुड़ी वो बातें, जो आप नहीं जानते
alia2

बॉलीवुड की नई अभिनेत्रियों की फेहरिश्त में आलिया भट्ट न सिर्फ बोल्ड व खूबसूरत हैं, बल्कि प्रतिभावान भी हैं। इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि बहुत कम समय में आलिया ने अपने अभिनय के दम पर ए लिस्टर अभिनत्रियों की सूची में शुमार कर लिया है। 15 मार्च 1993 में जन्मी आलिया महज 24 साल की हैं। उन्होंने साल 2012 में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने पिछले 4 साल में बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं। उनकी उल्लेखनीय फिल्में हैं च्हाईवे, हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया, उड़ता पंजाब,कपूर एंड संस और 2 स्टेट्स, डियर जिंदगी...। हाल ही रिलीज हुई उनकी फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया ने भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है। आइए, जन्मदिन के मौके पर जानते हैं आलिया के जीवन से जुड़ी कुछ ऐसी बातें, जिन्हें आपने अब तक नहीं सुना...

आगे की स्लइड्स क्लिक करें और जानें आलिया के बारे में कुछ खास बातें...

इस खबर को फेसबुक पर शेयर करें, यहां क्लिक करें

Patrika News Track
India »
A person arrested by UP police for posting a defamatory post on Facebook

फेसबुक पर योगी के खिलाफ विवादित पोस्ट करने वाला गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी पर सोशल साइट फेसबुक पर विवादित पोस्ट करने के आरोपी जीत सिंह को पुलिस ने गुरुवार को थाना गभाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया।
India »
ED sizes 10 crores from a Industrialist

ED  ने जब्त की उद्योगपति की 10 करोड़ रुपए की संपत्ति 

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बुधवार एक बैंक घोटाले के मामले में कोलकाता के उद्योगपति बीके वोहरा की 10 करोड़ रुपए मूल्य की संपत्ति जब्त कर ली है।
India »
Journalism University teach Rawan and Godse as Hero

पत्रकारिता विवि में गोडसे और रावण को पढ़ाया जा रहा  'महापुरुष'

मध्यप्रदेश के भोपाल स्थित पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय में भावी पत्रकारों को पढ़ाया जा रहा है कि महात्मा गांधी का हत्यारा नाथूराम गोडसे और सीता का हरण करने वाला रावण, दोनों महापुरुष थे। विधानसभा में यह मुद्दा गुरुवार को विपक्षी कांग्रेस ने उठाया।
India »
Bombay High Court orders doctors to resume work, directs govt to give protection

 बंबई हाईकोर्ट ने हड़ताली डॉक्टरों को तत्काल ड्यूटी पर लौटने का दिया आदेश

बंबई उच्च न्यायालय ने हड़ताल पर गए सरकारी अस्पतालों के सभी चिकित्सकों गुरुवार को तत्काल ड्यूटी पर लौटने का आदेश दिया। इसके साथ ही न्यायालय ने महाराष्ट्र सरकार को डॉक्टरों को पर्याप्त सुरक्षा मुहैया कराने का निर्देश भी दिया, ताकि डॉक्टर बिना डर-भय के स्वास्थ्य सेवाएं दे सकें।
More From Hot on Web
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???