scriptधोनी का संन्यास लेना एक “शॉक” था: कोहली | Dhoni`s Retirement came as a `Shock` says Captain Virat Kohli | Patrika News

धोनी का संन्यास लेना एक “शॉक” था: कोहली

Published: Jan 05, 2015 06:36:00 pm

टीम इंडिया के नए टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने आखिर महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास

सिडनी। टीम इंडिया के नए टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने आखिर महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास को लेकर अपने मन की बात दुनिया को बोल ही दी। कोहली ने सोमवार को कहा कि महेंद्र सिंह धोनी का संन्यास लेना एक “शॉक” था।

उम्मीद करता हूं शांत रहूं

टीम इंडिया के नए अग्रेसिव टेस्ट कप्तान कोहली ने कहा, “धोनी के अचानक लिए गए संन्यास के फैसले से हम सभी हैरान थे। हमे इस बात का कोई अंदाजा नहीं था। उनसे सीखने के लिए इतना कुछ था और वो भी कठिन परिस्थितियों में।” साथ ही कोहली ने धोनी की तारीफ करते हुए आगे कहा, “ये सभी चीजें प्राइसलेस थी। हर एक कप्तान ये पाकर खुश होगा। मैं उम्मीद करता हूं मैं भी उनकी तरह शांत रह सकूं, लेकिन हर किसी का अपना अलग स्टाइल होता है।”

पीछे नहीं हटेंगे

कोहली ने सिडनी में खेले जाने वाले सीरीज के चौथे और आखिरी टेस्ट मैच में टीम इंडिया का मनोबल बढ़ाते हुए कहा, “हमारी टीम के खिलाडियों के लिए पॉजीटिव रहना जरूरी होगा। हमे अपनी लाइन क्रॉस नहीं करनी होगी। लेकिन हम यहां किसी भी तरह की जंग में पीछे नहीं हटेंगे। आपको अभी भी पॉजिटिव और अग्रेसिव क्रिकेट देखने को मिलेगा।”

कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही बार्डर-गावस्कर ट्रॉफी में अब तक खेले गए तीन टेस्ट मैचों 499 रन बनाए हैं। साथ ही कोहली ने इस सीरीज में अभी तक तीन शतक और एक अर्ध शतक भी जड़ा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो