scriptवोडाफोन अपने यूजर्स को दे रही फ्री गिफ्ट और मिठाई, स्टोर जाकर ले आएं | Vodafone offers Free Gift and Sweet on diwali | Patrika News

वोडाफोन अपने यूजर्स को दे रही फ्री गिफ्ट और मिठाई, स्टोर जाकर ले आएं

Published: Oct 27, 2016 09:40:00 am

Submitted by:

Anil Kumar

वोडाफोन अपनी सिम यूजर्स के लिए एक स्पेशल दिवाली कैंपेन शुरू किया है

vodafone free gift offer

vodafone free gift offer

नई दिल्ली। टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन अपनी सिम यूजर्स के लिए एक स्पेशल दिवाली कैंपेन शुरू किया है। इस कैंपेन के तहत जो यूजर्स 26 अक्टूबर और 28 अक्टूबर को वोडाफोन स्टोर में आएंगे उन्हें फ्री गिफ्ट्स और मिठाई दी जाएंगी। वोडाफोन ने ये पहल अपने यूजर्स को दिवाली की शुभकामनाएं देने के लिए की है। वोडाफोन कंपनी यह ऑफर दिल्ली-एनसीआर में अपने 52 स्टोर्स पर दे रही है।

यहां पर भी है खास ऑफर
वोडाफोन कंपनी की ओर से तमिलनाडू यूजर्स को भी दिवाली पर स्पेशल ऑफर दिया गया है। इस ऑफर के तहत यदि यूजर वोडाफोन स्टोर जाते हैं तो उन्हें बेस्ट ऑफर दिया जाएगा जो उनके आवश्यकतानुसार हो। तमिलनाडू में ये ऑफर 25 अक्टूबर से 27 अक्टूबर तक चलेगा। प्राप्त खबरों की मानें तो तमिलनाडू में करीब 60 स्टोर्स हैं। कंपनी ने बताया कि तमिलनाडू में करीब 16 मिलियन वोडाफोन कस्टमर्स हैं।

कंपनी देगी बेस्ट प्लान
वोडाफोन तमिलनाडू के बिजनेस हेड एस मुरली ने बताया कि यूजर्स को सबसे अच्छी सर्विस देना ही कंपनी का उद्देश्य है और कंपनी इस दिवाली यूजर की जरुरत के मुताबिक ही उन्हें बेस्ट प्लान देगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो