scriptपीएम मोदी ने खोला कांग्रेस का हिडन एजेंडा, ‘वन ईयर वन पीएम फॉर्मूला बना रहा इंडी गठबंधन’ | Lok Sabha Election 2024 PM Narendra Modi Full Speech Harda Congress Making One Year One PM Formula | Patrika News
हरदा

पीएम मोदी ने खोला कांग्रेस का हिडन एजेंडा, ‘वन ईयर वन पीएम फॉर्मूला बना रहा इंडी गठबंधन’

lok sabha election 2024: हरदा में पीएम नरेन्द्र मोदी ने कहा- इंडी गठबंधन के मुंगेरीलाल के सपने हसीन नहीं बल्कि बेहद खतरनाक हैं इनसे सावधान रहना है।

हरदाApr 25, 2024 / 11:58 am

Shailendra Sharma

pm modi attack on indi alliance
लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण के रण में मध्यप्रदेश में चुनाव प्रचार करने पहुंचे पीएम नरेन्द्र मोदी ने सागर के बाद बैतूल लोकसभा सीट के हरदा में भी चुनावी सभा को संबोधित किया। हरदा में भी पीएम मोदी ने कांग्रेस को जमकर आड़े हाथों लिया और कांग्रेस का हिडन एजेंडा जनता के सामने खोलकर रख दिया। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस आपकी संपत्ति छीनना चाहती है, महिलाओं के गले से मंगलसूत्र छीनना चाहती है। पीएम मोदी ने इंडी गठबंधन के मुंगेरी लाल के हसीन सपनों को बेहद खतरनाक बताते हुए जनता को उनसे सावधान रहने के लिए भी कहा।

पीएम मोदी ने खोला कांग्रेस का हिडन एजेंडा


पीएम मोदी ने हरदा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि 2024 के इस चुनाव ने कांग्रेस पार्टी की कलई देश के सामने खोल कर रख दी है। कांग्रेस का हिडन एजेंटा खतरनाक हिडन एजेंटा अब खुलकर के देश के सामने आ चुका है। सेक्यूलिजम के नाम पर वोट बैंक की राजनीति करने वाली ढोंग करने वाली कांग्रेस ने सामाजिक न्याय की मूलभूत भावना की भी हत्या कर दी है। अब ये खुलकर सामने आ गया है कि कांग्रेस दलितों, पिछड़ों और आदिवासियों से कितनी ज्यादा नफरत करती है। बाबा साहब ने धर्म के आधार पर आरक्षण देने का विरोध किया था और संविधान निर्माताओं ने धर्म के आधार पर आरक्षण न देने का निर्णय लिया था लेकिन कांग्रेस के कारनामे उस संविधान की मूल भावनाओं के भी खिलाफ हैं। कांग्रेस हमेशा एससी, एसटी ओबीसी से आरक्षण छीनने की कोशिश करती रही है और उसे अपने खासम खास वोट बैंक को देना चाहती है और इसके लिए तरह तरह के हथकंडे अपना रही है।

‘इंडी गठबंधन बना रहा वन ईयर वन पीएम फॉर्मूला’


पीएम नरेन्द्र मोदी ने हरदा में इंडी गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि इंडी गठबंधन अपनी ढपली अपना राग अलाप रहा है। पता चला है कि इंडी गठबंधन ने फार्मूला बनाया है और वो फॉर्मूला वन ईयर वन पीएम का है। यानी अगर वो जीतते हैं तो पांच साल में पांच पीएम बनेंगे। एक साल एक पीएम, दूसरे साल दूसरा पीएम, तीसरे साल तीसरा पीएम, चौथे साल चौथा पीएम और पांचवे साल पांचवा पीएम। पीएम मोदी ने आगे कहा कि ये लोग पीएम की कुर्सी का भी ऑक्शन कर रहे हैं और मजेदार बात तो ये है कि जो कुर्सी पर बैठेगा चार लोग उसकी कुर्सी के चार पाये पकड़कर बैठ जाएंगे और कुर्सी हिलाते रहेंगे की ये कब हटेगा। पीएम मोदी ने जनता को सचेत करते हुए कहा कि इसे मुंगेरीलाल के हसीन सपने जैसा मत समझिए ये खतरनाक सपना है इसे पूरा नहीं होने देना है। आपके वोट की ताकत समझिए देश को बचाने के लिए आप आगे आइए ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो