script‘तारक मेहता’ की इस एक्ट्रेस ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में बिखेरा जलवा, डेब्यू कर लाइमलाइट में आई एक्ट्रेस | Patrika News
हॉलीवुड

‘तारक मेहता’ की इस एक्ट्रेस ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में बिखेरा जलवा, डेब्यू कर लाइमलाइट में आई एक्ट्रेस

4 Photos
3 weeks ago
1/4
77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर एक्ट्रेस और सिंगर दीप्ति सधवानी (Deepti Sadhwani) ने डेब्यू किया है। दीप्ति सधवानी ने ऑरेंज कलर का फर्र वाला गाउन पहन रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरा है।
2/4
एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दीप्ति सधवानी ऑरेंज कलर का बेहद ही स्टाइलिश हाई स्लिट फर्र गाउन पहने नजर आ रही हैं।
3/4
एक्ट्रेस ने अपनी ड्रेस के साथ कानों में हैंगिंग डायमंड ईयरिंग्स और हाथ में एक ब्रेसलेट कैरी किया है। दीप्ति ने ऑरेंज शेड के साथ डार्क आइमेकअप और लिप शेड को ग्लोसी और लाइट रखा है।
4/4
दीप्ति सधवानी का कान्स 2024 रेड कार्पेट लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस दीप्ति साधवानी इस रेड कारपेट पर तीन दिन तक अपना जलवा बिखेरने वाली हैं।
loksabha entry point
newsletter

Riya Chaube

रिया चौबे ने पत्रकारिता में ग्रेजुएशन और पोस्ट ग्रेजुएशन किया हुआ है। ग्रेजुएशन के समय से ही सोशल मीडिया के साथ-साथ एंकरिंग, रिपोर्टिंग, न्यूज़ राइटिंग और इंटरव्यू भी कवर किये हैं। वर्तमान में राजस्थान पत्रिका समूह में बतौर प्रोड्यूसर कार्यरत हैं।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.