scriptChaturmasya: साध्वी स्वातिश्री का चातुर्मास हुब्बल्ली में, खुशी की लहर | Sadhvi Swatishri's Chaturmas in Hubballi, wave of happinessChaturmasyaSadhvi Swatishri's Chaturmas in Hubballi, wave of happiness | Patrika News
हुबली

Chaturmasya: साध्वी स्वातिश्री का चातुर्मास हुब्बल्ली में, खुशी की लहर

चार महीने तक होंगे धर्म-ध्यान के कई आयोजन

हुबलीMay 09, 2024 / 04:14 pm

ASHOK SINGH RAJPUROHIT

Jain

Jain

साध्वी स्वातिश्री, साध्वी प्रज्ञाश्री, साध्वी प्रज्ञप्तिश्री, साध्वी जयतीश्री एवं साध्वी प्रवज्याश्री का चातुर्मास कर्नाटक के हुब्बल्ली शहर में होगा। उनके चातुर्मास की घोषणा से हुब्बल्ली श्रीसंघ में खुशी एवं हर्ष की लहर है।

साध्वीश्री वर्तमान में गदग में विराजमान
श्री वर्धमान स्थानकवासी जैन श्रावक संघ हुब्बल्ली के अध्यक्ष उकचन्द बाफना मोकलसर ने बताया कि आचार्य भगवन समर्थ गच्छाधिपति उत्तम मुनि ने अपने मुखारबिन्द से हुब्बल्ली चातुर्मास की घोषणा कर हमारे श्रीसंघ को लाभान्वित किया है। साध्वी श्री वर्तमान में गदग में विराजमान है। चातुर्मास के दौरान प्रतिदिन प्रवचन के साथ ही धर्म-ध्यान के कई आयोजन होंगे। चातुर्मास को लेकर तैयारियां शुरू कर दी गई है। बाफना ने बताया कि वर्ष 2023 में साध्वी विपुुलदर्शनाश्री का चातुर्मास था। इस बार उनका चातुर्मास बेंगलूरु के श्रीरामपुरम में हैं। पिछले चातुर्मास के दौरान भी कई धार्मिक आयोजन हुए थे।

Hindi News/ Hubli / Chaturmasya: साध्वी स्वातिश्री का चातुर्मास हुब्बल्ली में, खुशी की लहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो