scriptबॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव पहुंचे इंदौर, फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ का किया प्रमोशन | bollywood actor rajkumar rao reached indore for promotion of srikant aa rha hai sabki aankhien kholne | Patrika News
इंदौर

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव पहुंचे इंदौर, फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ का किया प्रमोशन

Bollywood News : एमपी के इंदौर में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर राजकुमार राव अपनी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने का प्रमोशन किया।’

इंदौरMay 01, 2024 / 08:23 pm

Himanshu Singh

rajkumar rao
मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर आज बॉलीवुड के जानें-मानें एक्टर राजकुमार राव पहुंचे। उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ का प्रमोशन किया। इसके बाद उन्होंने कहा कि इंदौर और एमपी मेरे दिल के करीब है। इंदौर ऐसा शहर है जहां बार-बार आना चाहता हूं। मुझे यहां आकर एक अलग फील आता है। यही नहीं राजकुमार राव ने इंदौरी के पोहे और जलेबी का लुत्फ भी उठाया।
फिल्म का प्रमोशन करते हुए राजकुमार राव ने कहा कि यह फिल्म दृष्टिबाधित व्यक्ति की यात्रा को दिखाती है। यह उसके अनूठे चरित्र और बुद्धिमत्ता की कहानी भी दिखाती है। यह फिल्म दिखाती है कि कैसे शख्स अपनी विकलांगता को कमजोरी नहीं, बल्कि अपनी ताकत बनाता है।
दृष्टिबाधित बिजनेसमैन की कहानी पर आधारित है फिल्म
इस फिल्म में राजकुमार राव दृष्टिबाधित बिजनेसमैन श्रीकांत बोला का रोल प्ले कर रहे हैं। शुरुआत से ही पढ़ाई लिखाई में श्रीकांत माहिर थे, लेकिन हायर स्टाडीज के लिए उन्हें काफी मशक्कत करनी पड़ी।उन्हें भारत में साइंस पढ़ने की अनुमति नहीं थी। उन्हें दुनिया की मशहूर यूनिवर्सिटीज से पढ़ने के लिए बुलावा आया। श्रीकांत ने अपने दम पर दुनिया के सामने अपनी पहचान बनाई।

Home / Indore / बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव पहुंचे इंदौर, फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ का किया प्रमोशन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो