scriptCM भजनलाल आंध्रप्रदेश-महाराष्ट्र के दौरे पर, प्रवासियों को करेंगे संबोधित | After Telangana's Tour CM Bhajanlal On Andhra Pradesh and Maharashtra Tour To Support Lok Sabha Candidate | Patrika News
जयपुर

CM भजनलाल आंध्रप्रदेश-महाराष्ट्र के दौरे पर, प्रवासियों को करेंगे संबोधित

CM Bhajanlal Sharma: सीएम भजनलाल शर्मा का गुरुवार को तेलंगाना दौरा पूरा हो गया। दौरे के आखिरी दिन सीएम ने वारंगल लोकसभा प्रत्याशी के समर्थन में सभा की।

जयपुरMay 10, 2024 / 08:45 am

Akshita Deora

Rajasthan Politics: सीएम भजनलाल शर्मा का गुरुवार को तेलंगाना दौरा पूरा हो गया। दौरे के आखिरी दिन सीएम ने वारंगल लोकसभा प्रत्याशी के समर्थन में सभा की। सीएम ने कहा कि नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए तेलंगाना की जनता ने प्रण ले लिया है।
यह भी पढ़ें

SMS अस्पताल में फर्जी एनओसी जारी करने का मामला , मंत्री पहुंचने से पहले ही डॉ. भंडारी ने राज्यपाल को सौंफा इस्तीफा

सीएम यहां से आंध्रप्रदेश के लिए रवाना हुए और वहां तिरूपति लोकसभा प्रत्याशी के समर्थन में राजस्थानी प्रवासियों के सामाजिक सम्मेलन में शिरकत की। सीएम शुक्रवार को पुणे पहुंचेंगे। वे लोकसभा प्रत्याशी के समर्थन में राजस्थानी सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे। इसके बाद वे औरंगाबाद जाएंगे। यहां वे जालना लोकसभा प्रत्याशी के समर्थन में प्रवासी राजस्थानी सम्मेलन में शिरकत करेंगे। शनिवार को वे औरंगाबाद से मुम्बई जाएंगे। यहां भी राजस्थानी प्रवासियों के सम्मेलन में भाग लेंगे और राजस्थान उद्योगपतियों से संवाद करेंगे। रविवार को भी वे मुम्बई में ही रहेंगे।

Hindi News/ Jaipur / CM भजनलाल आंध्रप्रदेश-महाराष्ट्र के दौरे पर, प्रवासियों को करेंगे संबोधित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो