scriptऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ जयपुर की गलियों में कर रहे रिक्शे की सवारी, ये तस्वीरें हो रही Viral | Patrika News
जयपुर

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ जयपुर की गलियों में कर रहे रिक्शे की सवारी, ये तस्वीरें हो रही Viral

5 Photos
2 weeks ago
1/5
ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ इस समय जयपुर दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने अपने इंटाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की जो तेजी से वायरल हो रही हैं। जयपुर की गलियों में कर रहे रिक्शे की सवारी पर लोगों ने कई बढ़िया कमेंट्स किए। कइयों ने लिखा लव यू तो कइयों ने कहा- हमारे शहर भी आएं।
2/5
उन्होंने जयपुर की गलियों में रिक्शे की सवारी का आनंद लिया और सब्जी बेचने वालों के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई।
3/5
सोशल मीडिया पर कइयों ने लिखा कि हाय स्टीव, घर से दूर आपके अपने घर पर स्वागत है।
4/5
कई तो कमेंट्स बॉक्स में सब्जियों के हिंदी नाम बताने लगे जैस- ये टिंडा, भिंडी, टमाटर, मिर्च और खीरा है।
5/5
ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ ने जयपुर दौरे के दौरान आमेर किले का भी भ्रमण किया। यहां खिंची गई एक मनमोहक तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की।
loksabha entry point
newsletter

Supriya Rani

सुप्रिया रानी राजस्थान पत्रिका में मल्टीमीडिया जर्नलिस्ट के तौर पर कार्यरत हैं। उन्होंने जनर्लिजम की पढ़ाई लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी, जलंधर से संपन्न की। अपने सपनों को पूरा करने के लिए गृहनिवास झारखंड से निकलीं और अभी जयपुर में सफर जारी है। घूमने और कविताएं, कहानियां लिखने का खूब शौक है। इनका मकसद पूरी ईमानदारी से लोगों की सेवा करना है। पत्रकारिता में अमर उजाला, नोएडा और एनबीटी से प्रशिक्षण प्राप्त कर 2022 में डीडी झारखंड में बकायदा न्यूज एंकर (कॉन्ट्रैक्ट) के तौर पर जुड़ीं। गरिमा टाइम्स, रोहतक और रोहतक की बात में भी एंकर कम रिपोर्टर के तौर पर अपनी सेवाएं दे चुकीं हैं। अब राजस्थान पत्रिका, जयपुर के साथ आगे का सफर जारी है। इन्हें एंकरिंग, वॉयस ओवर, कंटेंट राइटिंग के फील्ड में काम करना पसंद है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.