scriptWeather Update : मौसम विभाग का येलो अलर्ट, सिर्फ 2 घंटे में इन 4 जिलों में होगी बारिश, 50 KMPH रफ्तार से चलेंगी हवाएं | Weather Update Meteorological Department Yellow Alert Just 2 hours Rajasthan these 4 districts rain thunderstorm 50 KMPH Speed Winds Blow IMD | Patrika News
जयपुर

Weather Update : मौसम विभाग का येलो अलर्ट, सिर्फ 2 घंटे में इन 4 जिलों में होगी बारिश, 50 KMPH रफ्तार से चलेंगी हवाएं

Weather Update : मौसम विभाग ने अभी-अभी येलो अलर्ट जारी किया है। राजस्थान के इन 4 जिलों में सिर्फ 2 घंटे में बारिश होने की संभावना है। साथ ही 50 KMPH रफ्तार से हवाएं चलने का भी Prediction जारी किया है।

जयपुरApr 28, 2024 / 06:12 pm

Sanjay Kumar Srivastava

Meteorological Department Yellow Alert Just 2 hours Rajasthan these 4 districts rain thunderstorm

मौसम विभाग ने अभी-अभी जारी किया है येलो अलर्ट

Weather Update : मौसम का मिजाज लगातार बदल रहा है। अभी-अभी मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी किया है। मौसम अलर्ट है कि राजस्थान के 4 जिलों में सिर्फ 2 घंटे में बारिश होने की संभावना है। साथ ही 50 KMPH रफ्तार से हवाएं चलने का भी Prediction जारी किया है। मौसम केंद्र जयपुर के अनुसार, जैसलमेर, बीकानेर, श्रीगंगानगर, हनुमानगढ़ जिलों और आस—पास के क्षेत्र में कहीं-कहीं पर हल्की वर्षा होने की संभावना है। साथ ही मेघ गर्जना और धूल भरी आंधी चल सकती है। हवाओं की रफ्तार 30-50 KMPH बताया है। साथ ही मौसम विभाग ने सलाह दिया है कि मेघ गर्जन के समय सुरक्षित स्थान पर शरण लें। पेड़ों के नीचे शरण न लें।मौसम सामान्य होने की प्रतीक्षा करें।

29-30 अप्रैल को चलेगी धूलभरी हवा

मौसम केंद्र जयपुर के निदेशक राधेश्याम शर्मा ने बताया कि पश्चिमी राजस्थान में एक हल्के प्रभाव का पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होगा। इस सिस्टम से बारिश तो नहीं होगी, लेकिन बीकानेर, चूरू, जैसलमेर, गंगानगर और हनुमानगढ़ के एरिया में 29-30 अप्रैल को धूलभरी हवा चल सकती है। कुछ स्थानों पर हल्के बादल भी छाए रह सकते हैं।

जयपुर का मौसम अपडेट

जयपुर का मौसम बहुत सुहावना है। आसमान में बादल छाए हैं। जयपुर में आज का अधिकतम तापमान 37 डिग्री सेल्सियस व न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है। शनिवार को जयपुर में दिन का अधिकतम तापमान 38 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ था।

Home / Jaipur / Weather Update : मौसम विभाग का येलो अलर्ट, सिर्फ 2 घंटे में इन 4 जिलों में होगी बारिश, 50 KMPH रफ्तार से चलेंगी हवाएं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो