scriptनिर्देशक ब्रज भूषण के वेब सीरीज ‘पांच रतन’ की शूटिंग पूरी, जल्द होगी रिलीज | Shooting Of Web Series 'Paanch Ratan' Completed | Patrika News
लखनऊ

निर्देशक ब्रज भूषण के वेब सीरीज ‘पांच रतन’ की शूटिंग पूरी, जल्द होगी रिलीज

लंबे समय तक इसको लेकर हमने काम किया और तब जाकर एक बेहतरीन पटकथा के साथ हमने सीरीज ‘पांच रतन’ आये हैं

लखनऊJul 09, 2022 / 02:41 am

Ritesh Singh

निर्देशक ब्रज भूषण के वेब सीरीज 'पांच रतन' की शूटिंग पूरी, जल्द होगी रिलीज

निर्देशक ब्रज भूषण के वेब सीरीज ‘पांच रतन’ की शूटिंग पूरी, जल्द होगी रिलीज

सिल्वर स्क्रीन पर अपने निर्देशन में सबके दिलों पर राज करने वाले निर्देशक ब्रज भूषण अब वेब सीरीज ‘पांच रतन’ लेकर आ रहे हैं । जिसकी शूटिंग मुंबई में पूरी हो गयी है । यह एक अनोखी सीरीज होने वाली है, जिस पर सबों की नजर है.एम एफ आई बैनर से बनने वाली सीरीज ‘पांच रतन’ को मनोज महेश्वर प्रोड्यूस कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि इसकी कहानी बेहद मजेदार होने वाली है । इसको लेकर ब्रज भूषण ने कहा कि इन दिनों जमाना ओटीटी और वेब सीरीज का है । ऐसे में हमने फिल्मों के बाद एक सीरीज प्लान किया था ।
लंबे समय तक इसको लेकर हमने काम किया और तब जाकर एक बेहतरीन पटकथा के साथ हमने सीरीज ‘पांच रतन’ आये हैं । उम्मीद है जिस तरह से दर्शकों ने हमें फिल्मों में पसंद किया । हमारे सीरीज को उससे अधिक पसंद करेंगे । हमारी सीरीज ‘पांच रतन’ के सभी कलाकारों ने भी खूब मेहनत की है. उन्होंने बताया कि हम अब सीरीज के पोस्ट प्रोडक्शन में जायेंगे और कब व कहाँ रिलीज करना है । इसकी जानकारी भी साझा करेंगे ।
इसे भी पढ़े: Bhojpuri Singer Shilpi Raj MMS Video लीक : शिल्पी राज में खोले अपने वायरल ‘MMS’ के राज

उन्होंने सीरीज ‘पांच रतन’ के कास्ट के बारे में कहा कि साहिल पाटिल, नितिन इसरानी, आशीष रत्नपारखी, सैफाली शेख, राजन तिवारी, नयनी देवी, रुचिका सिंह, एकत्रिना, चंद्रकांत गोरे, वर्षा प्रभु, राजू मिश्रा के साथ सतीश कदम, विजय सावंत, डॉ दावे और अनामिता भट्टाचार्य मुख्य भूमिका में हैं. पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं ।

Home / Lucknow / निर्देशक ब्रज भूषण के वेब सीरीज ‘पांच रतन’ की शूटिंग पूरी, जल्द होगी रिलीज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो