scriptवार्षिक उत्सव का आगाज, स्टूडेंट्स ने मूवी मेंकिंग में दिखाया टैलेंट | Patrika News
भोपाल

वार्षिक उत्सव का आगाज, स्टूडेंट्स ने मूवी मेंकिंग में दिखाया टैलेंट

4 Photos
6 years ago
1/4

भोपाल। नूतन कॉलेज में मंगलवार को वार्षिक उत्सव अद्विता-2018 का आगाज उमंग के साथ हुआ। उत्साह से सराबोर स्टूडेंट्स ने कॉलेज कैंपस में रचनात्मक प्रतिभा और कला के हुनर को प्रस्तुत किया। छात्रों ने वार्षिक उत्सव में फूलों से रंगोली बनाई। साथ ही एमवीएम स्टूडेंट्स ने रंगोली में नेचुरल कलर के साथ फूलों की रंगोली में भी हुनर दिखाया। रंगोली देखकर बाहर से आए अतिथियों ने बच्चों का उत्साहवर्धन किया।

2/4

छात्राओं ने रंगोली, पूजा थाली और मेहंदी में प्रतिभा दिखाई। भेल कॉलेज में मंगलवार से तीन दिवसीय वार्षिकोत्सव शुरू हुआ। पहले दिन स्टूडेंट्स ने मेंहदी, फेस मेकअप, पूजा थाली, सलाद सजाओ और रंगोली में अपनी प्रतिभा दिखाई। बुधवार को सुबह 11 बजे पूर्व महापौर कृष्णा गौर वार्षिकोत्सव का उद्घाटन किया।

3/4

कॉलेज में पहली बार मूवी मेकिंग, मेरा महाविद्यालय मेरा दृष्टिकोण और स्टिल फोटोग्राफी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इन प्रतियोगिाओं के माध्यम से छात्राओं ने तकनीकि कौशल को सीखा। कार्यक्रम के पहले दिन स्लोगन प्रतियोगिता, सलाद-सज्जा, तात्कालिक भाषण, नुक्कड़ नाटक, रचनात्मक लेखन, गमला सज्जा और वॉल ऑफ मैमोरी जैसी प्रतियोगिताएं हुईं। मूवी मेकिंग में शाक्क्षी तिवारी ने पहला स्थान बनाया।

4/4

सलाद सज्जा में मनाली शर्मा पहले, सुमन केमिया दूसरे और आकांक्षा सिमोलिया तीसरे स्थान पर रहीं। तात्कालिक भाषण में दीपिका राजपूज को पहला, स्वाति बरदिया को दूसरा और सोनाली अग्रवाल को तीसरा स्थान मिला। नुक्कड़ नाटक में अमृता पटनायक पहले स्थान पर रहीं। स्टिल फोटोग्राफी में मोहिनी सिंह जयसवाल ने पहला और सुरभि राजपूत ने दूसरा प्राइज जीता। स्लोगन कॉम्पटीशन में मनस्वी चौहान पहले, सिमरन मिश्रा दूसरे और रिचा ताम्रकार को तीसरा स्थान मिला।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.