scriptएनसीबी की बड़ी कार्रवाई: गुजरात-राजस्थान में 230 करोड़ की ड्रग्स बरामद, 7 गिरफ्तार | Big action by NCB: Drugs worth Rs 230 crore recovered in Gujarat-Rajasthan, 7 arrested | Patrika News
राष्ट्रीय

एनसीबी की बड़ी कार्रवाई: गुजरात-राजस्थान में 230 करोड़ की ड्रग्स बरामद, 7 गिरफ्तार

NCB Action : नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गुजरात एटीएस के साथ एक संयुक्त अभियान में नशीले पदार्थ बनाने वाली तीन लैब्स का भंडाफोड़ किया है।

नई दिल्लीApr 28, 2024 / 11:50 am

Shaitan Prajapat

NCB Action : नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गुजरात एटीएस के साथ एक संयुक्त अभियान में नशीले पदार्थ बनाने वाली तीन लैब्स का भंडाफोड़ किया है। एनसीबी के अनुसार, इस ऑपरेशन में गुजरात और राजस्थान में तीन लैब्स का भंडाफोड़ किया गया है। इस कार्रवाई के दौरान टीम ने साल लोगों को भी गिरफ्तार किया है।

230 करोड़ की ड्रग्स बरामद

टीम ने ऑपरेशन के दौरान राजस्थान के सिरोही और जोधपुर के साथ-साथ गांधीनगर के पिपलाज गांव और गुजरात के अमरेली जिले में छापेमारी की। इस दौरान टीम ने 22 किलोग्राम मेफेड्रोन और 124 किलोग्राम तरल मेफेड्रोन बरामद किया है, जिसकी कुल कीमत 230 करोड़ है।

एनसीबी और एटीएस की संयुक्त कार्रवाई

गुजरात के डीजीपी विकास सहाय ने कहा कि लगभग दो महीने पहले एटीएस को जानकारी मिली थी कि दो लोग नशीला पदार्थ बनाने के लिए कहीं से कच्चा माल मंगा रहे हैं। सूचना पर कार्रवाई करते हुए एनसीबी और गुजरात पुलिस की एटीएस ने संयुक्त तौर चार जगहों पर छापेमारी की और कुल 230 करोड़ रुपये मूल्य के नशीले पदार्थ बरामद किए।

Home / National News / एनसीबी की बड़ी कार्रवाई: गुजरात-राजस्थान में 230 करोड़ की ड्रग्स बरामद, 7 गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो