script‘पढ़ा-लिखा होकर कोई इतनी बकवास कैसे कर सकता है’- सैम पित्रोदा की नस्लवादी टिप्पणी पर बोले रॉबर्ट वाड्रा | 'How can someone who is educated talk such nonsense'- Robert Vadra said on Sam Pitroda's racist comment | Patrika News
राष्ट्रीय

‘पढ़ा-लिखा होकर कोई इतनी बकवास कैसे कर सकता है’- सैम पित्रोदा की नस्लवादी टिप्पणी पर बोले रॉबर्ट वाड्रा

Robert Vadra On Sam Pitroda: सैम पित्रोदा ने जो कहा है, मैं उससे असहमत हूं। बकवास बात की है। कोई इतना पढ़ा-लिखा व्यक्ति कैसे कुछ कह सकता है इस तरह? वह राजीव गांधी के बहुत करीबी थे, लेकिन उन्हें थोड़ा और जिम्मेदार होना चाहिए। राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा प्रयास कर रहे हैं, लेकिन उनके एक बयान के कारण भाजपा को अनावश्यक मुद्दे उठाने का मौका मिल जाता है।

नई दिल्लीMay 09, 2024 / 01:43 pm

Akash Sharma

robert vadra
Robert Vadra On Sam Pitroda: कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा ने सैम पित्रोदा की ‘नस्लवादी’ टिप्पणी को नकार दिया है। साथ ही इस बात पर आश्चर्य व्यक्त किया है कि इतना शिक्षित व्यक्ति इस प्रकार की टिप्पणियां कैसे कर सकता है। वाड्रा ने यह भी कहा कि वह ओवरसीज इंडिया कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष की इस बात से पूरी तरह असहमत हैं कि उन्हें अपनी टिप्पणियों के प्रति अधिक जिम्मेदार होना चाहिए था।

‘बकवास बात की है’- रॉबर्ट वाड्रा

सैम पित्रोदा ने जो कहा है, मैं उससे असहमत हूं। बकवास बात की है। कोई इतना पढ़ा-लिखा व्यक्ति कैसे कुछ कह सकता है इस तरह? वह राजीव गांधी के बहुत करीबी थे, लेकिन उन्हें थोड़ा और जिम्मेदार होना चाहिए। राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा प्रयास कर रहे हैं, लेकिन उनके एक बयान के कारण भाजपा को अनावश्यक मुद्दे उठाने का मौका मिल जाता है। कांग्रेस पार्टी और गांधी परिवार से जुड़े होने पर बड़ी ताकत के साथ बड़ी जिम्मेदारी भी आती है, आपको कोई भी कदम उठाने से पहले सोचना होगा। सैम पित्रोदा पर निशाना साधते हुए रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि आप आते हैं और इस सरकार की गलतियों के बारे में बात करते हैं, कमियां बताते हैं। आप सोफे पर बैठे हैं और पूरी तरह से बकवास बातें कर रहे हैं। मुझे बहुत खुशी है कि वह सेवानिवृत्त हो गए हैं। मैंने कल उन्हें लिखा था कि यह सब यह गलत है। 

‘अडानी के साथ फोटो दिखाकर स्मृति ईरानी ने गलत किया’

रॉबर्ट वाड्रा ने अमेठी से भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सांसद स्मृति ईरानी की भी आलोचना करते हुए कहा है कि उन्होंने अडानी के साथ उनकी तस्वीर दिखाकर उनके नाम का गलत तरीके से इस्तेमाल किया है। उन्होंने कहा कि जमीनी हकीकत जानने के लिए मैंने कुछ लोगों से मुलाकात की है। अमेठी, रायबरेली या मुरादाबाद जहां भी मैं गया हूं, वहां लोगों का मानना ​​है कि मुझे सक्रिय राजनीति में आना चाहिए। मैं 1999 से उस क्षेत्र के लोगों के बीच रहा हूं, प्रचार किया है। 2004 में सोनिया गांधी को भारी बहुमत से जिताया। अमेठी और रायबरेली के लोगों के साथ मेरे संबंध मजबूत रहे हैं और उन्हें लगता है कि उनके सांसद ने अडानी के साथ मेरी तस्वीर दिखाकर मेरे नाम का गलत तरीके से इस्तेमाल किया। उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने ईरानी को सबूत के लिए चुनौती दी थी, लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि मैं खुश हूं कि केएल शर्मी अमेठी से और राहुल गांधी रायबरैली से चुनाव लड़ रहे हैं। 

‘पीएम मोदी वास्तविक मुद्दों पर बात नहीं करते’- रॉबर्ट वाड्रा

कांग्रेस और राहुल गांधी पर पीएम मोदी की अडानी-अंबानी टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि सभी आरोपों की जांच होनी चाहिए। ये बेबुनियाद आरोप लगते हैं। पूरा देश जानता है कि अगर आप सभी बंदरगाहों, सड़कों और हवाई अड्डों पर नजर डालेंगे तो केवल अडानी ही दिखाई देंगे। दो-तीन उद्योगपति हैं जिन्हें आप देश की सारी चीजें सौंप रहे हैं। पीएम वास्तविक मुद्दों पर बात नहीं करते, कभी वह राहुल की नकल करते हैं, तो कभी वह उन्हें शहजादा कहते हैं।

Hindi News/ National News / ‘पढ़ा-लिखा होकर कोई इतनी बकवास कैसे कर सकता है’- सैम पित्रोदा की नस्लवादी टिप्पणी पर बोले रॉबर्ट वाड्रा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो