scriptतीसरे चरण की वोटिंग से पहले लालू यादव को लगा जोर का झटका, 5 बार विधायक और 1 बार सांसद रहे नेता ने दिया इस्तीफा | of Lok Sabha elections | Patrika News
राष्ट्रीय

तीसरे चरण की वोटिंग से पहले लालू यादव को लगा जोर का झटका, 5 बार विधायक और 1 बार सांसद रहे नेता ने दिया इस्तीफा

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के बीच राजद को तगड़ा झटका लगा है। पूर्व सांसद रामा सिंह ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है।

पटनाApr 30, 2024 / 06:37 pm

Prashant Tiwari

लोकसभा चुनाव के बीच राजद को तगड़ा झटका लगा है। पूर्व सांसद रामा सिंह ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने अपना इस्तीफा राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को भेज दिया है। अब वो बहुत जल्द ही लोकजन शक्ति पार्टी का दामन थामेंगे। चिराग पासवान उन्हें अपनी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराएंगे।
मुन्ना शुक्ला को टिकट देने से नाराज थे रामा सिंह

बता दें कि पांच बार विधायक और एक बार सांसद रहे रामा सिंह की बिहार की राजनीति में अच्छा खासा प्रभाव है। वो इस बार शिवहर या वैशाली से लोकसभा का टिकट मांग रहे थे। लेकिन लालू यादव ने उनकी जगह मुन्ना शुक्ला को वैशाली से टिकट दे दिया। इस कारण वह पार्टी से नाराज चल रहे थे। पार्टी छोड़ते समय उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि राजद में स्थिति ठीक नहीं है, इसलिए मेरा मोहभंग हो गया है। अच्छा हुआ कि जल्दी मोहभंग हो गया।
पत्नी हैं RJD से विधायक
बता दें कि रामा सिंह लोजपा के टिकट पर वैशाली सीट से सांसद रह चुके हैं। उन्होंने 2014 के लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज की थी। तब उन्होंने राजद के रघुवंश प्रसाद सिंह को भारी बहुमत से हराया था। फिलहाल, उनकी पत्नी बीना सिंह राजद की विधायक हैं। उन्होंने 2020 में महानार विधानसभा सीट से जीत दर्ज की थी।

Hindi News/ National News / तीसरे चरण की वोटिंग से पहले लालू यादव को लगा जोर का झटका, 5 बार विधायक और 1 बार सांसद रहे नेता ने दिया इस्तीफा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो