scriptLok Sabhaa Elections 2024: बृज भूषण सिंह के बेटे को टिकट मिलने पर बजरंग पुनिया ने BJP को घेरा, बोले- ‘ सरकार ने खिलाड़ियों के साथ विश्वासघात किया?’ | Bajrang Punia surrounded BJP after Brij Bhushan Singh's son got the ticket, said- 'What kind of promise is this?' | Patrika News
नई दिल्ली

Lok Sabhaa Elections 2024: बृज भूषण सिंह के बेटे को टिकट मिलने पर बजरंग पुनिया ने BJP को घेरा, बोले- ‘ सरकार ने खिलाड़ियों के साथ विश्वासघात किया?’

Lok Sabha Elections 2024: उत्तर प्रदेश के कैसरगंज लोकसभा सीट से भाजपा ने बृज भूषण सिंह के छोटे बेटे करण भूषण सिंह को टिकट दिया है।

नई दिल्लीMay 02, 2024 / 08:26 pm

Prashant Tiwari

उत्तर प्रदेश के कैसरगंज लोकसभा सीट से भाजपा ने बृज भूषण सिंह के छोटे बेटे करण भूषण सिंह को टिकट दिया है। जिसके बाद ओलंपिक कांस्य पदक विजेता बजरंग पुनिया की तीखी प्रतिक्रिया सामने आई है।
सरकार ने खिलाड़ियों के साथ विश्वासघात किया

करण को टिकट मिलने के बाद मीडिया से बात करते हुए बजरंग पुनिया ने कहा, “ये देश की बेटियों, बहनों, महिलाओं और खिलाड़ियों के लिए बड़े दुख की बात है। पहले सरकार ने खिलाड़ियों से वादा करके फेडरेशन में उसका डमी आदमी बैठा दिया। अब भाजपा उनके बेटे को टिकट देकर यह दिखाने की कोशिश कर रही है कि हमने तो उनको टिकट नहीं दिया, लेकिन, सब जानते हैं कि कुश्ती फेडरेशन से लेकर राजनीति में उसका ही दबदबा है। सरकार ने खिलाड़ियों के साथ विश्वासघात किया।” बजरंग पुनिया ने महिलाओं के मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरते हुए कहा कि मोदी सरकार महिला सशक्तीकरण और ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ का नारा देती है। अब, सरकार से पूछा जाना चाहिए कि बेटी भाजपा से बचानी है या किसी और से बचानी है?
Bajrang Punia cornered BJP on getting ticket to Brij Bhushan Singh's son, said - 'Did the government betray the players
बृज भूषण सिंह दिखा दिया कि उसका दबदबा है

बजरंग पुनिया ने आगे कहा कि बृज भूषण सिंह ने सरकार के ऊपर हाथ रखकर दिखा दिया कि उसका दबदबा है। भाजपा के कई लोगों के वीडियो वायरल हो रहे हैं, लेकिन, पार्टी उन्हें सपोर्ट कर रही है। सरकार ने बृज भूषण सिंह को हर तरीके से बचाने की कोशिश की है। सरकार का काम होता है, न्याय दिलाना। लेकिन, इस सरकार ने सजा दिलाने की बजाय उसे बड़ा बनाने का काम किया। खिलाड़ी बहनों और बेटियों के लिए ये बुरा दौर है।
उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा के लोग दूसरे दलों में परिवारवाद की बात करते हैं। बहन-बेटियों की इज्जत के साथ खिलवाड़ करने वाले के बेटे को टिकट दिया जाना, कौन सा वाद है?

Home / New Delhi / Lok Sabhaa Elections 2024: बृज भूषण सिंह के बेटे को टिकट मिलने पर बजरंग पुनिया ने BJP को घेरा, बोले- ‘ सरकार ने खिलाड़ियों के साथ विश्वासघात किया?’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो