scriptरामलला का सूर्यतिलक होते देखना देशवासियों का सौभाग्यः ओम बिरला | Patrika News
ख़बरें सुनें

रामलला का सूर्यतिलक होते देखना देशवासियों का सौभाग्यः ओम बिरला

कोटा. भाजपा के कोटा-बूंदी सीट से भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला ने कहा कि रामनवमी के पवित्र अवसर पर अयोध्या के श्रीराम मंदिर में रामलला का सूर्य तिलक होते देखना 140 करोड़ भारतीयों का सौभाग्य है। यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दृढ़ संकल्प और इच्छा शक्ति से संभव हो सका है। नुक्कड़ सभा को किया संबो​धित […]

कोटाApr 18, 2024 / 12:06 pm

Ranjeet singh solanki

भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला जनसम्पर्क करते हुए
कोटा. भाजपा के कोटा-बूंदी सीट से भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला ने कहा कि रामनवमी के पवित्र अवसर पर अयोध्या के श्रीराम मंदिर में रामलला का सूर्य तिलक होते देखना 140 करोड़ भारतीयों का सौभाग्य है। यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दृढ़ संकल्प और इच्छा शक्ति से संभव हो सका है।
नुक्कड़ सभा को किया संबो​धित

बिरला ने सांगोद विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों में जनसंपर्क के दौरान नुक्कड़ सभाओं में यह बात कही। उन्होंने भाजपा को वोट देने की अपील की। बिरला ने कहा कि कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों ने हमेशा भगवान राम के अस्तित्व को नकारने का काम किया। राम मंदिर बनने से रोकने के लिए अदालत में वकीलों की फौज खड़ी कर दी। भगवान राम को काल्पनिक तक कह दिया था। शताब्दियों के संघर्ष और लंबी प्रतीक्षा के बाद प्रभु रामलला मंदिर में विराजमान हुए तो प्राण प्रतिष्ठा समारोह के आमंत्रण को भी कांग्रेस और उसके गठबंधन सहयोगियों ने ठुकराने का काम किया।बिरला ने कहा कि आज अयोध्या के साथ-साथ देशभर के राम भक्तों का एक विराट स्वप्न साकार हुआ है। उन्होंने पालकियां, कुंदनपुर, कांगनिया, विनोदखुर्द, विनोदकलां, मण्डाप, देगनिया, लालाहेड़ा समेत कई गांवों में जनसम्पर्क किया।
नाली-पटान नहीं, देश उन्नति के चुनाव है

भाजपा प्रत्याशी बिरला ने कहा कि यह नाली पटान के चुनाव नहीं, यह देश को उन्नति प्रगति की ओर ले जाने का चुनाव है। देश की उन्नति प्रगति देखना है तो मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए ईवीएम में कमल के फूल का बटन दबाना है।
धार्मिक पर्यटन के प्रमुख केंद्र के रूप में उभरेगा

ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश में विकास की गंगा भी बहाई है। अयोध्या में राम मंदिर सहित काशी, मथुरा और महाकाल में भव्य कॉरिडोर बने हैं। इन स्थानों पर आधारभूत विकास हुआ है। ओम बिरला ने भी उसी तर्ज पर केशवरायपाटन में भगवान केशवरायजी मंदिर परिक्षेत्र का पुनर्विकास करवा रहे हैं। इससे केशवरायपाटन मंदिर भी देश में धार्मिक पर्यटन के प्रमुख केंद्र के रूप में उभरेगा।
शहीद को पुष्पांजलि अर्पित की

सांगोद में जनसम्पर्क के दौरान ओम बिरला और ऊर्जा मंत्री ने शहीद हेमराज मीणा की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की। उन्होंने वीरांगना मधुबाला मीणा और उनके पुत्र से भी मिलकर हालचाल जाने। सम्पर्क के दौरान बिरला ने कहा कि शहीदों के बलिदान के कारण हम घरों में सुरक्षित हैं। शत्रु ने नापाक कोशिश करते हुए भारत के सैनिकों पर आतंकी हमला किया था। मोदी सरकार ने ऐसा करारा जवाब दिया कि दुबारा ऐसी हिम्मत नहीं कर सकी।

Home / News Bulletin / रामलला का सूर्यतिलक होते देखना देशवासियों का सौभाग्यः ओम बिरला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो