scriptरेलवे बोर्ड सदस्य खंडेलवाल ने किया विंडो निरीक्षण | Railway Board member Khandelwal did window inspection | Patrika News
समाचार

रेलवे बोर्ड सदस्य खंडेलवाल ने किया विंडो निरीक्षण

अधिकारियों से की चर्चाबेंगलूरु. रेलवे बोर्ड के सदस्य (इन्फ्रा) अनिल कुमार खंडेलवाल ने बेंगलूरु मंडल के सोमनायक्कनपट्टी – बेंगलूरु सेक्शन का रियर विंडो निरीक्षण किया। इस दौरान बेंगलूरु मंडल रेल प्रबंधक योगेश मोहन और बेंगलूरु मंडल के अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित थे। खंडेलवाल ने व्हाइटफील्ड, बेंगलूरु छावनी और यशवंतपुर रेलवे स्टेशनों पर चल रहे […]

बैंगलोरApr 22, 2024 / 04:32 pm

Yogesh Sharma

BANGALORE RAILWAY

INSPECTION


अधिकारियों से की चर्चा

बेंगलूरु. रेलवे बोर्ड के सदस्य (इन्फ्रा) अनिल कुमार खंडेलवाल ने बेंगलूरु मंडल के सोमनायक्कनपट्टी – बेंगलूरु सेक्शन का रियर विंडो निरीक्षण किया। इस दौरान बेंगलूरु मंडल रेल प्रबंधक योगेश मोहन और बेंगलूरु मंडल के अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित थे। खंडेलवाल ने व्हाइटफील्ड, बेंगलूरु छावनी और यशवंतपुर रेलवे स्टेशनों पर चल रहे पुनर्विकास कार्यों का भी निरीक्षण किया। उन्होंने दपरे अधिकारियों के साथ इन स्टेशनों के चल रहे पुनर्विकास कार्यों से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की।
महाप्रबंधक ने विकास कार्यों का लिया जायजा

वहीं दक्षिण पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक अरविंद श्रीवास्तव ने केएसआर बेंगलूरु स्टेशन और बेंगलूरु छावनी रेलवे स्टेशन पर चल रहे पुनर्विकास कार्यों का निरीक्षण किया। उन्होंने यात्रियों के लिए मौजूदा सुविधाओं का निरीक्षण किया और स्टेशन के भविष्य के पुनर्विकास के लिए रणनीतियों का पता लगाने के लिए मंडल अधिकारियों के साथ चर्चा की। उन्होंने अपने निरीक्षण के दौरान सुरक्षा मानकों को सुनिश्चित करने के लिए प्लेटफार्मों, पटरियों, इमारतों और अन्य संरचनाओं की स्थिति, प्लेटफार्मों, प्रतीक्षा क्षेत्रों, शौचालयों और आसपास के क्षेत्रों सहित स्टेशन परिसर की सफाई, यात्री सुविधाओं आदि जैसे विभिन्न पहलुओं पर ध्यान केंद्रित किया।
बाद में उन्होंने बेंगलूरु छावनी रेलवे स्टेशन पर चल रहे पुनर्विकास कार्यों का निरीक्षण किया। बेंगलूरु छावनी और यशवंतपुर रेलवे स्टेशन दपरे के नेटवर्क पर एक बड़े उन्नयन के दौर से गुजर रहे हैं जो सिलिकॉन शहर की बढ़ती परिवहन आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए एक महत्वपूर्ण बदलाव है।

Home / News Bulletin / रेलवे बोर्ड सदस्य खंडेलवाल ने किया विंडो निरीक्षण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो