scriptगैंगस्टर महेश गमारा तीन साथियों के साथ गिरफ्तार | Mahesh Gamarra gangster arrested with three colleagues | Patrika News
अहमदाबाद

गैंगस्टर महेश गमारा तीन साथियों के साथ गिरफ्तार

शहर में पिछले काफी समय से आतंक मचाने व फायरिंग तथा अन्य मामलों में फरार चल रहे गैंगस्टर महेश

अहमदाबादDec 05, 2016 / 11:50 pm

मुकेश शर्मा

ahmedabad

ahmedabad

राजकोट।शहर में पिछले काफी समय से आतंक मचाने व फायरिंग तथा अन्य मामलों में फरार चल रहे गैंगस्टर महेश गमारा को क्राइम ब्रांच पुलिस ने उसके भाई तथा दो अन्य शागिर्दों के साथ डीसा के समीप से गिरफ्तार कर लिया। सोमवार सवेरे गमारा और उसके उसके प्रतिद्वंदी बली डांगर को पुलिस मुख्यालय में बिठाकर पूछताछ की गई।

पुलिस के अनुसार गत वर्ष 22 मई शाम को गांधीग्राम के 150 फीट रिंग रोड पर शीतल पार्क बीआरटीएस बस स्टॉप के समीप शाीनगर में रहने और प्रॉपर्टी का काम करने वाले विजय मकवाणा और उसके मित्र अंकित शाह पर अंधाधुंध फायरिंग कर हत्या का प्रयास कर फरार होने के बाद कुवाडवा में विजय मकवाणा के बड़े भाई भावेश मकवाणा को धमकी देकर महेश गमारा अपने भाई भरत गमारा और अन्य आरोपियों के साथ फरार हो गया था।

इस दौरान पुलिस आयुक्त अनुपम सिंह गहलोत के मार्गदर्शन में क्राइम ब्रांच पुलिस ने एक सूचना के आधार पर महेश गमारा, उसके भाई भरत गमारा और सुरेन्द्रनगर के दो आरोपियों सहित चार जनों को डीसा के समीप से गिरफ्तार कर लिया। इन सभी आरोपियों को सुबह पुलिस मुख्यालय में गैंगस्टर बली डांगर के समक्ष बिठाकर पूछताछ की गई। पुलिस मुख्यालय में इन सभी आरोपियों को एक ही लॉक अप में रखा गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो