scriptमहेश के बदन पर पुलिस  वर्दी पहनाने की होगी जांच | Mahesh's body would be to put a check on the police uniform | Patrika News

महेश के बदन पर पुलिस  वर्दी पहनाने की होगी जांच

locationअहमदाबादPublished: Dec 05, 2016 11:45:00 pm

13860 करोड़ के काले धन की घोषणा करने वाले महेश शाह के बदन पर रविवार को पुलिस की वर्दी पहनाने

ahmedabad

ahmedabad

अहमदाबाद।13860 करोड़ के काले धन की घोषणा करने वाले महेश शाह के बदन पर रविवार को पुलिस की वर्दी पहनाने के मामले की जांच के आदेश जोन सात की पुलिस उपायुक्त विधि चौधरी ने दिए हैं। जांच इलाके के (एन डिवीजन) एसीपी के.एम.चावडा को जांच सौंपी गई है। जांच रिपोर्ट के आने के बाद इस मामले में कोई कार्रवाई की जाएगी।

शंका के दायरे में चलने वाले व्यक्ति को पुलिस की वर्दी पहनाए जाने के विवादित मामले ने जैसे ही मीडिया में तूल पकड़ा पुलिस बचाव की मुद्रा में आ गई। शुरुआत में तो ऊपरी अधिकारी भी इस मामले में बचाव करते ही दिखाई दिए लेकिन विवाद बढऩे पर आला अधिकारियों ने स्थानीय पुलिस अधिकारी से रिपोर्ट तलब कर ली। हालांकि सेटेलाइट थाने के पुलिस निरीक्षक एम.यू.मशी ने बाद में दलील दी कि वर्दी पहले पहनाई थी, लेकिन बाद में उतरवा ली और पुलिस जैकेट में शाह को उनकी पुत्री के घर से उनके अपने घर ले जाया गया था। साथ ही शाह की जान को खतरा होने के चलते ऐसा कदम उठाने की बात कहते हुए बचाव भी किया।

जोन सात की पुलिस उपायुक्त विधि चौधरी ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि एन डिवीजन के एसीपी के.एम.चावडा को जांच के निर्देश दिए हैं। उन्हें इस बात की जांच करने को कहा है कि क्या इस मामले में पुलिस वर्दी नियमों की अनदेखी हुई है?, ऐसी क्या परिस्थिति थी कि महेश को पुलिस वर्दी पहनानी पड़ी?। रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो