scriptपार्किंग में आग से माता-पुत्र की मौत | The fire in the parking lot of the mother-son's death | Patrika News
अहमदाबाद

पार्किंग में आग से माता-पुत्र की मौत

शहर के राणिप थाना इलाके में जीएसटी फाटक के पास साकेत
अपार्टमेंट के डी ब्लॉक की पार्किंग में शुक्रवार देर रात्रि अचानक लगी आ

अहमदाबादFeb 06, 2016 / 11:04 pm

शंकर शर्मा

Ahmedabad news

Ahmedabad news

अहमदाबाद. शहर के राणिप थाना इलाके में जीएसटी फाटक के पास साकेत अपार्टमेंट के डी ब्लॉक की पार्किंग में शुक्रवार देर रात्रि अचानक लगी आग से माता-पुत्र की मौत हो गई, जबकि पार्किंग में खड़े 50 से अधिक वाहनों में से एक कार सहित 40 दुपहिया वाहन जल गए। प्रारंभिक जांच के बाद शॉट सर्किट के चलते आग लगने की संभावना पुलिस व एफएसएल के अधिकारी जता रहे हैं।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल विभाग की 12 गाडिय़ों ने आग पर काबू पाया। स्थिति को देखते हुए मुख्य दमकल अधिकारी एम.एफ.दस्तूर, अतिरिक्त मुख्य दमकल अधिकारी राजेश भट्ट व उनकी टीम के अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। राणिप थाने के पुलिस निरीक्षक वी.बी.पटेल ने बताया कि घटना में डी ब्लॉक की दूसरी मंजिल पर रहने वाली लीनाबेन शाह (60) व उसका पुत्र श्रेयांश शाह (30) की मौत हो गई।

ये लोग शुक्रवार मध्यरात्रि बाद करीब दो बजे अपार्टमेंट की पार्किंग में आग लगने के चलते उनके फ्लैट तक आ रही आग की लपटों के चलते निकलकर ऊपर की ओर भागे। ये लोग तीसरी मंजिल तक और उससे ऊपर तक भी पहुंचे थे, लेकिन इस बीच काफी धुआं उठने के चलते संभवत: दम घुटने से इनकी मौत हो गई। पोस्टमार्टम करा शव मृतका के दामाद को सौंप दिए हैं। पोस्टमार्टम की विस्तृत रिपोर्ट नहीं आई है, एफएसएल की मदद से जांच की जा रही है।

 घटना में श्वेता नाम की एक महिला की भी धुएं के चलते स्थिति गंभीर हो गई। उसे उपचार के लिए 108 की मदद से सोला सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां फिलहाल उनकी स्थिति ठीक है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो