scriptमिनी बस ने दम्पती को कुचला | The mini bus was crushed couple | Patrika News

मिनी बस ने दम्पती को कुचला

locationअलवरPublished: Feb 07, 2016 01:14:00 am

अलवर-मालाखेड़ा मार्ग पर स्थित दादर के समीप शनिवार दोपहर मिनी बस की टक्कर से बाइक सवार पति-पत्नी की मौत हो गई

Alwar photo

Alwar photo

रामगढ़/अलवर. अलवर-मालाखेड़ा मार्ग पर स्थित दादर के समीप शनिवार दोपहर मिनी बस की टक्कर से बाइक सवार पति-पत्नी की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद मौके पर जाम लग गया और पुलिस भी एक घंटे देरी से पहुंची। पुलिस ने शवों को सामान्य अस्पताल पहुंचाया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए।

 रामगढ़ निवासी रामोतार खण्डेलवाल (59) पुत्र मनोहरलाल खण्डेलवाल अपनी पत्नी प्रेम देवी (58) के साथ शनिवार सुबह बाइक पर सवार होकर मालाखेड़ा के श्यामगंगा के समीप स्थित बीलेटा गांव में अपनी ससुराल में आयोजित सवामणी समारोह में गया था। वहां से लौटते समय अपराह्न करीब साढे तीन बजे दादर के समीप सामने से आ रही एक मिनी बस ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। दुर्घटना में रामोतार और उनकी पत्नी प्रेम देवी की मौके पर ही मौत हो गई।

दुर्घटना के बाद चालक सवारियों से भरी मिनी बस को मौके पर खड़ी कर फरार हो गया। सदर थानाधिकारी कैलाश चौधरी का कहना है कि फरार मिनी बस चालक की तलाश जारी है। मृतकों का पोस्मार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिए। दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को जब्त कर लिया गया है।

एम्बुलेंस-पुलिस नहीं आई तो लोगों ने शव ढकेहादसे के बाद करीब एक घंटे तक दोनों शव मौके पर ही पड़े रहे। बीच सड़क पड़े शवों के कारण वाहन वहीं ठहर गए। एम्बुलेंस और पुलिस नहीं पहुंची। लोगों की भीड़ जमा हो गई। जाम लगने पर लोगों ने शवों को सड़क से हटाकर किनारे पर रखा और ग्रामीणों ने उन्हें कपड़े मंगाकर ढका।

लोडिंग पिकअप में लाने पड़े शव
108 एम्बुलेंस भी मौके पर नहीं पहुंचने से पुलिसकर्मी दोनों शवों को लोडिंग पिकअप में रखकर अस्पताल लेकर आए। काफी देर बाद मालाखेड़ा थाना पुलिस पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर सामान्य अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को मार्ग के बीच से हटवाकर जाम खुलवाया।

दो शवों को देख गमगीन हुआ माहौल
रामगढ़.कस्बा निवासी व्यवसायी रामावतार खण्डेलवाल व उसकी पत्नी प्रेम खण्डेलवाल की शनिवार शाम को दादर के पास दुर्घटना में मृत्यु हो जाने की खबर पाकर कस्बेवासी स्तब्ध रह गए। कस्बेवासी सूचना प्राप्त करने के लिए फोन पर जानकारियां लेने लगे। दोनों मृतकों के शव रात्रि करीब साढ़े छह बजे घर पहुंचते ही माहौल गमगीन हो गया। दोनों पति-पत्नि के शवों को घर आते ही परिवार,आस-पड़ौस सहित अन्य लोगों की आंखों से आंसू निकल आए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो