scriptईर्ष्यालु डॉगी बना आॅनलाईन स्टार, मालिक के रोमांटिक पल को बनाया हास्यप्रद फोटोबॉम्ब | jealous dachshund became online celebrity for funny photobomb of a couple | Patrika News

ईर्ष्यालु डॉगी बना आॅनलाईन स्टार, मालिक के रोमांटिक पल को बनाया हास्यप्रद फोटोबॉम्ब

Published: Oct 28, 2015 03:14:00 pm

Submitted by:

barkha mishra

यह डैश हाउंड डॉग साईड में शान्ति से सिर्फ इसलिए बैठा था ​क्योकि उसे
इंतजार था उसे रोमांटिक पोज में फोटो खिचवाने बैठे उसके मालिक कब फोटो
खिचवाऐं। और कब वो बीच मे कूदे। सुनकर हसी आई होगी ना। तो जरा सोचिए फोटो
देखकर कितनी हसीं आऐगी।

यह डैश हाउंड डॉग साईड में शान्ति से सिर्फ इसलिए बैठा था ​क्योकि उसे इंतजार था उसे रोमांटिक पोज में फोटो खिचवाने बैठे उसके मालिक कब फोटो खिचवाऐं। और कब वो बीच मे कूदे। सुनकर हसी आई होगी ना। तो जरा सोचिए फोटो देखकर कितनी हसीं आऐगी।

इस बार जो भी शख्स बेस्ट फोटोबॉम्ब के विजेता बनने का सपना देख रहा था। उसे अपनी इन उम्मीदों को छोड़ना पड़ा। क्योकि इस बार इस छोटे से डैशहाउंड कुत्ते ने उनसे उनका यह खिताब जीत लिया है। अपने रोमांटिक पलों को कपल ने जितनी भी बार कैमरे में कैद करने की काशिश की उतनी ही बार यह ईष्र्यालू कुत्ता उनकी तस्वीरों को खराब करने के लिए बीच में आ जाता। लेकिन इस दौरान आई उसकी फोटोज को देखने के बाद आप अपनी हसीं नही रोक सकेंगे।
 
jealous dog

यह बहादुर डैशहाउंड लुई अब अपनी इन्ही मजेदार फोटोज के कारण सोशल वैबसाईट्स पर छा गया। इन फोटोज में अपनी सगाई की खुशी मना रहे कपल ने रोमांटिक पोज में हर बार अपनी फोटो खिचवाने की ​कोशिश की लेकिन जलन तो जलन होती है ना। और इसी जलन के कारण फोटो के बीच में कूद पड़े।

मेगन डेटरमेन और क्रिस क्लुथे ने सगाई के बाद अपने रोमांटिक पोज में फोटो खिचवाने का फैसला लिया। और मिनेसोटा स्थित अपने होम टाउन सेंट पॉल की सड़क पर शरतकालीन तस्वीर खिचवाने का सोचा। लेकिन जैसे ही कैमरे में शॉट्स क्लिक होने लगे उनका कुत्ता लुई सिर्फ इसलिए उदास हो गया क्योकि किसी ने उस पर ध्यान नही दिया। और गुस्से फोटो सैशन में कूद गया जिसमें उसने मेगन की जिन्दगी में आने वाले उसके मंगेतर को पूरी तरह ढक दिया।

jealous dog

मेगन ने कहा “दरअसल हम लोगो की सगाई दिसम्बर में हुई थी। लेकिन हम इंतजार करना चाहते थे। और चाहते थे कि हम हमारी सगाई की तस्वीरें पतझड़ में खिचवाऐं।

“लुईस वैसे तो बेहद शांत रहने वालो में से है लेकिन हमने कभी नही सोचा था कि वो ऐसा भी कर सकता है।

jealous dog

“वो पत्तो के बीच काफी मजे कर रहा था, और हर बार उसने तस्वीर खिचने के वक्त ही जम्प किया। उसने फोटो खींचने और अपनी परफेक्ट जम्प के बीच टाईम को अच्छे से मैनेज किया।

“जब मैने उन तस्वीरों को पहली बार देखा तो मुझे वो तस्वीरें काफी मनोरंजक लगी, हमारे पास ऐसी और तस्वीरें है, लुई ही निशाना है।

“यह जानकर बेहद खुशी हुई कि लोग इन तस्वीरों को देखना काफी पसंद कर रहे है। यह काफी मजेदार है।”

jealous dog

30 वर्षीय मेगन के पास लुईस तब से है जब वो एक छोटा पपी था। एक साल पहले वो 31 साल के राजनीतिक कैम्पेन डिजायनर क्रिस से मिली थी।

लेकिन अब यह नासमझ डॉगी दिसम्बर में उनकी शादी का हिस्सा नही बनेगा। मेगन कहती है,”लुई में बहुत एनर्जी है, और यही कारण है कि वो 6 साल का है लेकिन उसके बावजूद लोग उसे पपी ही समझते है।

“उसे हर चीज में हिस्सा लेना पसंद है, इसिलिए जब वो फोटोज के बीच में अचानक कूदा तो हैरान करने वाली बात नही थी।
“मुझे इस बात का दुख है कि वो शादी मे नही जा सकेगा। क्योकि मुझे पूरा विश्वास है कि वो वहां भी अपनी पूरी एनर्जी में रहेगा।

jealous dog

“लेकिन यह तस्वीरें हमेशा हमारे पास रहेंगी और मुझे यकीन है कि बहुत ही जल्दी यह तस्वीरें हमारे बैठक कक्ष में लगेंगी। “

फोटोग्राफर केरिन बरडल जो अपने साथी डैन के साथ आए थे उन्होने भी कहा कि यह मजेदार फोटोज का अनुभव उनके लिए भी पहली बार है।

jealous dog

केरिन ने कहा,”यह हमारे लिए एकदम नया है और लुई कुछ अलग है। “हम दोनो ही डॉग लवर्स है, और हमें तब ज्यादा खुशी होती है जब लोग अपनी एक्टिविटीज में अपने पैट्स को उनमें भाग दिलाते है। लेकिन फिर भी यह अनुभव हमारे लिए एकदम नया था।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो